‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए संजय की पसंद है आलिया

बॉलीवुड के बेस्ट फिल्म मेकर है संजय लीला भंसाली। इनकी हर फिल्म में कुछ नया जरूर होता है। आपको बता दे की ये अपनी अगली फिल्म के ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए आलिया भट्ट को कास्ट कर रहे है। आपको बता दे की इस बात की ऑफिसियल घोषणा की जा चुकी है।

राकेश रोशन नहीं करेंगे कृष 4 का निर्देशन

इस जानकारी को तरण आदर्श ने ट्विटर के माध्यम से दिया है। इस फिल्म की घोषणा के साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी जारी कर दी गयी है। इस फिल्म को 11 सितम्बर 2020 तक रिलीज कर दिया जायेगा। यह फिल्म मुंबई की माफिया क्वीन गंगूबाई की है। लेकिन भंसाली इस फिल्म को जर्नलिस्ट एस हुसैन जैदी की किताब में लिखी कहानी के अनुसार बना रहे है। इस किताब का शीर्षक माफिया क्वीन ऑफ मुंबई गंगूबाई कोठेवाली है।

मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है की फिल्म में मेल ऐक्टर के लिए कार्तिक को लिया जा रहा है। पर ऐसा नहीं है कार्तिक ने कहा था की वह एक बार भंसाली की फिल्म में काम करेंगे पर वो यह फिल्म नहीं है। आपको बता दे की इस फिल्म को ‘इंशाह अल्लाह’ के पुरे होने के बाद शुरू कर दिया जायेगा। इसके आलावा आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्म्हास्त्र’ और करन जोहर की फिल्म ‘तख़्त’ में भी नजर आएँगी।