अक्षय ने दिया दहशरा का तोहफा, आयुष्मान ने भी दी बधाई

अक्षय ने दशहरा से पहले अपनी अगली फिल्म हॉउसफुल 4 का एक नया गाना रिलीज कर अपने फैंस को दशहरे का तोहफा दिया। ‘बाला-शैतान का साला’ गाना बहुत ही वायरल हो रहा है। साथ ही इस गाने के रिलीज होने के बाद आयुष्मान खुराना ने भी सोशल मिडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस गाने पर डांस करते हुए अक्षय को बधाई दी है।

अक्षय ने दिया दशहरे का तोहफा

अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म हाउसफुल 4 का नया गाना ट्विटर पर ट्वीट करते हुए रिलीज कर दिया है। दशहरा के इस उत्सव पर अपने इस गाने के जरिए अक्षय ने अपने फैंस को तोहफा दिया। कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया ये सॉन्ग कल से ही वायरल चल रहा है। लगभग 2 मिनट के इस गानें में अक्षय कुमार ने धूम मचाकर रखी है। इस सांग में अक्षय पुरे ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं साथ ही बाला बाला की बीट पर डांस करते देख साफ अंदाजा लग रहा है कि इस मूवी में अक्षय का किरदार कैसा होगा। आपको बता दें कि फिल्म में उनका कैरेक्टर जितना फनी दिख रहा है उतना ही खतरनाक भी है। इस गाने का म्यूजिक सोहेल सेन ने और रिलिक्स फरहाद सामजी ने दिये हैं। इस गाने को पोस्ट करते समय अक्षय ने कैप्शन में लिखा-‘फाइनली बाला का इंतेजार खत्म। शैतान का साला हाजिर है। क्या आपने देखा गाना?’

अक्षय की गुड न्यूज़ मूवी के टाइटल में हुआ बदलाव

आयुष्मान ने वीडियो शेयर कर अक्षय को दी बधाई

गाने के रिलीज होने के बाद आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अक्षय कुमार को समर्पित करते हुए पोस्ट की है। दरअसल बात यह है कि आयुष्मान खुराना की अगली मूवी जिसका नाम ‘बाला’ है रिलीज होने वाली है। और अक्षय कुमार की मूवी ‘हाउसफुल 4’ में भी उनके किरदार का नाम बाला है जिसपर आयुष्मान ने अक्षय को टैग कर एक वीडियो शेयर किया। आयुष्मान इस वीडियो में अपनी फिल्म ‘बाला’ के लुक में ग्रुप के साथ मजेदार डांस करते नजर आ रहे हैं। बाला सांग के इस बैकग्राउंड म्यूजिक पर इनके शानदार स्टेप्स के साथ ग्रुप के लोग ‘बाला बाला’ चिल्ला रहे हैं।

कब दिखेंगे परदे पर दोनों बाला

26 अक्टूबर 2019 को ‘हाउसफुल 4’ के बाला बड़े परदे पर कृति सेनन, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और चंकी पांडे जैसे सितारे के दिखेंगे। इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। वहीँ दूसरी ओर आयुष्मान की ‘बाला’ 22 नवंबर को परदे पर धमाका करते दिखेगी।