रिलीज हुआ अजय देवगन की 100वीं फिल्म तानाजी का ट्रेलर

google

अजय देवगन की आने वाली 100 वीं फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म की खास बात यह है की तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर बेस्ड ये फिल्म अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है। मूवी का ट्रेलर दमदार है। सोशल मीडिया यूजर्स तानाजी के ट्रेलर की खूब तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दे की इस फिल्म का पहला लुक ही यूजर्स को काफी पसंद आया था। यह फिल्म अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म है।

इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कैसे मुगल कोंढाणा पर फतह करना चाहते हैं। इसके चलते मराठा कोंढाणा पर फिर से भगवा रंग लहराने के लिए आंदोलन कर रहे हैं। इस जंग को लड़ने का जिम्मा छत्रपति शिवाजी महाराज सूबेदार तानाजी मालूसरे को देते हैं। कोंढाणा को जीतने की मराठा-मुगलों की इस जंग में कैसे तानाजी सर्जिकल स्ट्राइक कर मुगल साम्राज्य को हिला डालते हैं। इस फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है।

फाल्गुनी पाठक के सॉन्ग ‘याद पिया की आने लगी’ के रीमिक्स ने मचाई धूम

बता दे की अजय देवगन इस फिल्म के ट्रेलर में काफी अच्छे लग रहे है। उनका ये लुक काफी लुभावना लग रहा है। हालाँकि स्टार्स का लुक, एक्शन-फाइट सीन्स, बैकग्राउंड स्कोर दमदार है। लेकिन इस फिल्म से यूजर्स को सैफ अली खान ने सरप्राइज किया है। ट्रेलर में सैफ जितनी बार स्क्रीन पर आते हैं छा जाते हैं। उदय भान के रोल में सैफ का एग्रेशन रौंगटे खड़े करता है। कहना गलत नहीं होगा कि सैफ अजय पर भारी पड़े हैं। ट्रेलर में काजोल की भी झलकियां दिखी हैं। काजोल मराठी लुक में इंप्रेसिव लग रही हैं।