Tamilyogi 2022: Download New Telugu, Malayalam, Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed,Tamil Hd Movies

Tamilyogi

Tamilyogi 2022: समय बदलता रहता है, कब किसकी मांग बढ़ जाये और कब किसकी मांग घट जाये आज के युग में ये पता कर पाना बहुत ही मुश्किल है या कह सकते हैं की नामुमकिन है। एक समय था जब कोई new movie रिलीज होती थी तो लोग टिकट लेने के लिए सिनेमा घरों में लम्बी लाइने लगते थे। लेकिन फिर भी सीटें फुल हो जाती थी जिसके कारण बहुत से लोगों को बिना फिल्म देखे ही वापस आना पड़ता था। लेकिन आज समय पहले से पूरी तरह बदल चुका है, लोग अपने मोबाइल फोन पर ही download करके movie देख लेते हैं।

TamilYogi Movie download extension/ proxy

आज हर व्यक्ति के पास इतना पैसा नहीं होता है कि वह कोई भी movie release होते ही सिनेमा घर में देखने के लिए जा सके इसके लिए कुछ ऐसी sites है जो movie piracy करके लोगों को फ्री में दिखती हैं। जब हम किसी कारण से उलझ जाते हैं या परेशान रहते है या फिर अपने आप में उबाऊ लगने लगता है, तो हम कुछ मनोरंजक चीजें देखना पसंद करते हैं या घूमना पसंद करते हैं।

आज मोबाइल के इस दौर में मनोरंजन के लिए लोग movies देखना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। क्योंकि movies मनोरंजक का सबसे अच्छा साधन हैं, और आप Tamilyogi movies downloading website से आप कोई भी Tamil, Telugu, Malayalam, Bollywood ,Hollywood ,Hindi dubbed movie download कर सकते हैं।

Tamilrockers New Link 2019 – Download Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi Movies

तो चलिए हम अपने इस लेख में आपको Tamilyogi Movie Downloading Website के बारे में पूरी जानकारी बताएँगे जो आपके लिए बहुत ही फायदेमंद होने वाली है। क्योकि जाने अनजाने में Tamilyogi.com तक पहुंच तो जाते हैं। लेकिन इससे होने वाले नुकसान के बारे में आपको अंदाजा तक नहीं होता है। जिसके कारण यूजर को काफी नुक्सान का सामना करना पड़ता है।

जाने क्या है Tamilyogi Website

Tamilyogi vip एक ऐसी मूवीज डाउनलोड करने वाली पायरेटेड website है, जो अन्य जैसे Tamilrockers, Bolly4u, Movierulz, WorldFree4u, Filmyzilla, 7starhd, TamilGun, Pagalworld जैसी पायरेसी करने वाली websites के तरह है। Tamilyogi website piracy के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती है, हमेशा चर्चा में रहती है। Tamilyogi fm से लगभग हर व्यक्ति परिचित है, क्योंकि कोई भी मूवी रिलीज होते ही इस website पर उपलब्ध हो जाती है। यहाँ से आप Tamil , Telugu , Malayalam Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed south indian movie Download करने के अलावा High Speed के साथ Movie ऑनलाइन देख भी सकते हैं।

Speciality of Tamilyogi

1) Tamilyogi websites in most search

Tamilyogi isaimini भारत में सबसे ज्यादा movies watch या download करने के लिए सर्च की जाने वाली websites में Tamilyogi cc गिनी जाती है। Tamil , Telugu , Malayalam Bollywood, Hollywood, hindi dubbed movie इस website से डाउनलोड कर सकते हैं। बता दे की भारत में पहली सबसे ज्यादा movies के लिए सर्च की जाने वाली वेबसइट Tamilrockers है, यह एक ऐसी website है जो हमेशा विवादों में रहती है। कोई भी नई movie रिलीज होती है तो उसको लीक करने में सबसे पहले Tamilrockers website का नाम होता है।

2) Tamilyogi cc Website Movies type

Tamilyogi isaimini Website पर आपको सभी प्रकार की latest movies मिल जाएंगी, जैसे- Latest Hindi Bollywood Movies, South Indian Hindi Dubbed Movies, Hollywood Hindi Dubbed Movies, South Indian Movies, English Hindi Dubbed Movies, New Telegu Movies, HD Bengali Movies, Tamil movies आदि सभी प्रकार की movies मिल जाएंगी।

7StarHD: Download 300MB Dual Audio, Hollywood, Bollywood Movies in HD

3) Tamilyogi.cat Website का movies format क्या है

Tamilyogi Website आपको सबसे ज्यादा download होने वाले फॉर्मेट जैसे- 360p, 480p, 720p, 1080p, BRrip, HD movies।फॉर्मेट तो उपलब्ध करता ही है, साथ ही MKV Movies, 720p, HD Movies, Mp4 Movies, 1080p Full HD Movies, BlueRay, 408p HD Movies, 300MB Movies के फॉर्मेट भी उपलब्ध करता है।

Tamilyogi से कैसे करें Movies Download

यह एक ऐसी साइट है जो किसी भी मूवी को High Definition के साथ उपलब्ध करती है। आप यहाँ से HD Quality में Tamil , Telugu , Malayalam Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed Movies Download सकते हैं।

Tamilyogi jn site पर मूवी अपलोड करने से पहले उसके कुछ screenshots भी सामने दिए रहते है। जिससे यूजर्स को यह समझने में आसानी हो सके कि यहाँ पर कौन सी movie किस quality में उपलब्ध है और वह अपने डाटा के अनुसार मूवी डाउनलोड कर सके।

a) How to download tamilyogi videos

movies download के साथ साथ और भी सुविधाएं प्रदान करने वाली एकमात्र website है tamilyogi.cat . यहां और भी सुविधाएं जैसे की audio songs, video songs, funny videos आदि सभी एक ही जगह एक ही website पर सही ढंग से उपलब्ध है।

बात अगर इन्हें download करने की करी जाये तो इसके लिए वही तरीका है जैसा की आपको ऊपर उपलब्ध कराया गया है आप उन्हीं पर सही तरीके से अमल करेंगे तो बिना किसी अड़चन के गाने और video download के साथ online देखने के लुत्फ़ उठा सकते हैं।

Tamilyogi.top Download Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed, Tamil, Telugu Movies

Tamilyogi.top जैसी website से अगर आप भी movies Download करने के दीवाने हैं तो website में प्रवेश करके Download कर सकते हैं। Tamilyogi website की एक विशेषता यह है की जब तक आप किसी भी download page पर पहुंचेंगे उससे पहले आपको कई तरह के रास्ते से होकर गुजरना पड़ेगा।

क्योंकि Tamilyogi website इन्हीं की वजह से जानी जा- ती है। जिससे हर एक पॉइंट पर ads (विज्ञापन) आने लगता है। जिससे यूजर्स जैसे ही क्लिक करें उनके सामने एड शो हो या यूज़र्स अपने आप दूसरे पेज पर redirect हो जाए। इन्ही वजहों से इन websites कमाई होती है।

Movies sizes in tamilyogi website

आपको बता दें की Tamilyogi website पर हर प्रकार की साइज उपलब्ध होती है जैसे –
300MB Size Movies
400MB Size Movies
600MB Size Movies
1GB Size Movies
2GB Size Movies
4GB Size Movies

Filmyzilla.in : Download Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies

Tamilyogi.cat All New Working Website 2021

जो website piracy के लिए सबसे अच्छी मानी जाती है तो जाहिर है लोग उसी पर ज्यादा से ज्यादा लोग आएंगे New tamil movies को download करने के लिए। और अगर दुर्भाग्यवश वह website नहीं खुलता है या फिर बंद हो गया होता है तो अत्यंत दुःख होता है।

इन्हीं सभी कारणों से हम आपके लिए tamilyogi.cat के अनेक live proxy के बारे में जानकारी दे रहे हैं हो सकता है की कुछ समय बाद इनमें से कुछ proxy link काम ना करे लेकिन सभी को try करने पर कोई न कोई जरूर open हो जायेगा। जिसके बाद आप सीधे movie को download कर पाएंगे।

Tamilyogi.cat (Active) Tamilyogi.top (Active)
Tamilyogi.kl Tamilyogi.eu
Tamilyogi.pz Tamilyogi.ml
Tamilyogi.as Tamilyogi.mb
Tamilyogi.hj Tamilyogi.fm
Tamilyogi.lo Tamilyogi.cc
Tamilyogi.ml Tamilyogi.nu
Tamilyogi.in Tamilyogi.cf

How much dangerous in tamilyogi pirated site 

आपको इस बारे में ख़ास कर ये बाद ध्यान रखनी चाहिए की tamilyogi और साथ ही सभी तरह की pirated website अनाधिकारिक होती हैं जिसका दुष्प्रभाव बहुत ज्यादा होता है। इसके नुक्सान का अंदाजा आप इसी बात से लगा लिजिए की इसके लिए जेल या  जुर्माना या फिर दोनों हो सकता है।

इसलिए आपको बार बार चेतावनी दी जा रही है की ऐसी website से भरसक प्रयास करना चाहिये की दूर ही रहें।

महत्वपूर्ण सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना परमिशन लिए किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘आवाज़े उत्तर प्रदेश’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए।

चेतावनी

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से Tamilyogi का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

About Author