Playtamil 2020:Download Bollywood ,Hollywood,Tamil, Telugu,Movies

google

Playtamil 2020: दोस्तों क्या आप लोग फ्री में Movies download करना चाहते हैं अगर आप लोग कि हाँ है तो आप सही पोस्ट पढ़ रहे हैं। क्योंकि आज मैं एक ऐसी वेबसाइट लेकर आई हूँ जिसमें आप फ्री में Movies download कर सकते हैं लेकिन आप सोच रहे होंगे कि इस वेबसाइट में ऐसा क्या है जो की दूसरी वेबसाइट में नहीं है।

जैसा की आप लोगों ने बहुत सी ऑनलाइन वेबसाइट से मूवी डाउनलोड की होगी तो आपको पता होगा कि उन वेबसाइट के अंदर बहुत सारी बहुत सारे ads देखने को मिलते हैं। लेकिन इस वेबसाइट के अंदर आपको कोई ads देखने को नहीं मिलेगा। अगर आपको Playtamil से फ्री में Bollywood hollywood hindi english punjabi tv serial आदि देखना है या डाउनलोड करना है तो आपको हमारी इस पोस्ट को पूरा पढ़ना होगा। ताकि आप लोगों को Playtamil से Movies download को लेकर आप पूरी तरह से जानकारी प्राप्त कर सकें।

आपको बता दें की Playtamil एक Online website की तरह है। जो कि फ्री में Movie downloading website है। यहाँ आपको नई और पुरानी मूवीस डाउनलोड करने का मौका मिलेगा। इतना ही नहीं इस website पर आपको 2015 से 2020 तक की सारी मूवी download करने को मिलेगी।

Playtamil Download Movies

दोस्तों अभी हम बात करने वाले है इस Playtamil 2020 के बारे में| तो मैं आपको बता दूँ की आजकल बहुत सारे Movies Downloading Sites है। जिनसे की हम movies डाउनलोड कर सकते है। ठीक उसी प्रकार से यह Playtamil भी है।यह एक South Indian Movie Download वेबसाइट है। इसकी मदद से आप या कोई भी लोग आसानी से फिल्मे डाउनलोड कर सकते है।

यह वेबसाइट आजकल बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध हो रही है। वैसे भी फिल्म डाउनलोड करने की websites ज्यादा प्रचलित होती है। अगर आप एक फिल्म देखने के शौक़ीन है या Tamil, Telugu, Malayalam Movies देखना चाहते है।तो यह वेबसाइट आपके लिए बहुत ही अच्छी है।

Playtamil New Links 2020

तो अब हम जानने वाले है Playtamil New Links 2020 के बारे में। अब आप यह सोच रहे होंगे की इस Playtamil की New Links की जरूरत क्यों पड़ गई है। तो मैं आपको पहले ही बता दूँ की भारतीय संविधान के अनुसार भारत में फिल्म की पायरेसी या Illigal Source से फिल्म डाउनलोड करवाना गैरकानूनी है।

Movierulz plz 2020 : New Bollywood, Hollywood Movies Download and Watch online

तो जैसा की मैंने आपको पहले ही बताया की Playtamil 2020 एक फिल्म downloading साईट है। तो इस वेबसाइट में भी फिल्म डाउनलोड होती है। जिसकी वजह से Cyber cell ने इस Playtamil के बहुत सारे domains को ब्लाक किया हुआ है।फिर भी इस Playtamil के ओनर ने न्यू Domain लेकर फिर से साईट को स्टार्ट किया है। तो जो अभी न्यू डोमेन है उसी को हम लोग Playtamil New Links 2020 के नाम से भी जानते है। या अक्सर लोग गूगल पर सर्च करते रहते है।

Playtamil new link 2020

Playtamil.vip Playtamil.me Playtamil.cf
Playtamil.in Playtamil.fu Playtamil.cl
Playtamil.pro Playtamil.nn Playtamil.ccv
Playtamil.fm Playtamil.us Playtamil.vip
Playtamil.cc Playtamil.ml Playtamil.com

Playtamil App 2020

आजकल Web World में एक ट्रेंड सा चल पड़ा है। की जो भी अपनी वेबसाइट रन करता है। वो अपने साईट का एक App बनवा लेता है। जिससे की उसके वेबसाइट पे ज्यादा से ज्यादा ट्रैफिक आये। तो ठीक उसी प्रकार से Playtamil net 2020 वालो ने भी अपने एप्प को मार्केट में लांच कर दिया है| जब लोग इस एप्प को डाउनलोड करेंगे और इस्तेमाल करेंगे। तो इनकी एअर्निंग ज्यादा होगी और इनके वेबसाइट पे ट्रैफिक ज्यादा आयेगा।

Keyword Related to searching Playtamil

तो अगर आप इस Playtamil.net 2020 से फिल्मे डाउनलोड करना चाहते है। तो आपको सर्च करने में बहुत ही ज्यादा प्रॉब्लम आती है। तो निचे मैंने कुछ ऐसे keywords उपलब्ध कराया है की Playtamil hindi dubbed tamil से सम्बंधित है। तो अगर आपको फिल्मे डाउनलोड करनी है।

Khatrimaza
Movie4me
Downloadhub
Bolly4u
Tamilgun
Worldfree4u
KatmovieHD

 

Latest Leaked HD Movies On Playtamil

अब आप कोई भी फिल्म को घर बैठे अपने मोबाईल या लेपटॉप में देख सकते है। अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड Playtamil के साईट के मदद से कर रहे हैं। कुछ लोकप्रिय movies जैसे की Good Newwz, Shimla Mirchi, Mardaani 2, De De Pyaar De, Jai Mummy Di ,tanhaji ,chhapaak,Street Dancer 3D 2020,jawani janeman,love aaj kal इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है।

Playtamil बहुत Popular free movie download website है। लेकिन जैसे आपको इस पोस्ट में ऊपर बताया था कि Free movie downloading website बहुत सारी है। लेकिन इस वेबसाइट की खास बात यह है कि इस वेबसाइट के अंदर ADS देखने को नहीं मिलते हैं। लेकिन इस तरह की वेबसाइट भारत सरकार द्वारा illegal मानी जाती है। लेकिन Playtamil को सरकार ने आज तक बंद नहीं किया है और इस वेबसाइट के चार से पांच लिंग लाइव है।

Today Pk 2020 : 300mb movie download and watch online

Playtamil से movie कैसे download करें

Playtamil और बाकी Free movie downloading website की तरह है। लेकिन मैं यह नहीं कह सकती कि यह Pirated Movie downloading site है। क्योंकि यह वेबसाइट में 2015 से चल रही है और सरकार ने इस वेबसाइट पर अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है। Playtamil website के अंदर आप Online movie नहीं देख सकते बस आप download कर सकते हैं। लेकिन जहां तक मेरा मानना है कि यह एक Pirated Movie downloading site है। क्योकि भारत youtube, netfix, Amazon prime, hotstar पर फ्री में मूवी देख सकते हैं।

Playtamil website पर आप Bollywood,Hollywood,Punjabi,South,Hindi हर तरह की Movie download कर सकते है। लेकिन मैं आपको बता दूं कि भले ही यह वेबसाइट illegal है। तभी लोग Playtamil website से ही Movie download कर सकते है।क्योंकि आज के टाइम में लोग फ्री के माल को ज्यादा पसंद करते हैं और इन वेबसाइट से बहुत आसानी से Movie download करते हैं। 2019 से लेकर 2020 की सभी मूवी आप Playtamil website पर ऑनलाइन फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन Awazeuttarpradesh आपको प्राइवेट वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देता है।

Playtamil legal website है

Playtamil website legal नहीं है। क्योंकि यह वेबसाइट बिना परमिशन के डाटा को शेयर करते है। इसलिए ऐसी website भारत सरकार द्वारा illgal मानी जाती है। अगर आप लोग ऐसे किसी फ्री मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट से फ्री में मूवी डाउनलोड करते हुए पकड़े गए तो आपको जेल में जाना पड़ सकता है और उसका जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

अगर आप लोग मूवी देखना चाहते हैं तो आप legal तरीके से देखें। क्योंकि भारत सरकार legal कामों पर बहुत कम ध्यान रखती है।अगर आप लोग कोई न्यू मूवी देखना चाहते हैं तो आप legal तरीके से देखें क्योंकि आप लोगों ने Tamilrockers का नाम तो सुना ही होगा इस website पर Movie लीक करने वालों को पुलिस ने ढूंढ़ निकाला था और उसको जेल में डाल दिया था।

चेतावनी 

Pirated website में आपको Playtamil.com 2020 की फ्री में movie downlod करने को मिलती है।लेकिन free में movie downlod करना भारत सरकार द्वारा गैरकानूनी माना जाता है। यदि आप इन website से Movie download करते हुए और पकड़े जाते हैं तो आपको 3 से 5 साल तक की जेल हो सकती है और 50 हजार से दो लाख तक का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

40 + = 50