Movierulz MS 2022: New released Telugu and Malyalam movies download on movierulz

MovieRulz-2022

Movierulz MS 2022: Movierulz MS भारत में दूसरी सबसे ज्यादा movies watch या download करने के लिए सर्च की जाने वाली वेबसाइट है। बता दे की भारत में पहली सबसे ज्यादा movies के लिए सर्च की जाने वाली वेबसाइट Movierulz MS है, यह एक ऐसी वेबसाइट है जो हमेशा विवादों में रहती है।

Deep details about Movierulz MS 2022

Movierulz MS एक ऐसी मूवीज डाउनलोड करने वाली वेबसाइट है जो पायरेसी के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती है, हमेशा चर्चा में रहती है इससे लगभग हर व्यक्ति परिचित है, क्योंकि कोई भी मूवी रिलीज होते ही सबसे पहले इस वेबसाइट पर उपलब्ध हो जाती है। Movierulz MS से आप Kannada, Bollywood, Hollywood, New Telugu, Malayalam, Hindi Movies Download करने के अलावा High Speed के साथ Movie ऑनलाइन देख भी सकते हैं।

movierulz ms 2020
Image Source – movierulz ms

Movierulz MS वेबसाइट एक ऐसी साइट है जो किसी भी मूवी को High Definition के साथ उपलब्ध करती है। आप Movierulz MS से HD Quality में Kannada, Arjun Reddy, Bollywood, Hollywood, New Telugu, Malayalam, Hindi Movies Download सकते हैं। Movierulz MS साइट पर मूवी अपलोड करने से पहले उसके कुछ screenshots भी सामने दिए रहते है। जिससे यूजर्स को यह समझने में आसानी हो सके कि यहाँ पर कौन सी movie किस quality में उपलब्ध है और वह अपने डाटा के अनुसार मूवी डाउनलोड कर सके।

7StarHD: Download 300MB Dual Audio, Hollywood, Bollywood Movies in HD

Movierulz MS Alternatives Website 2022

इंटरनेट की दुनिया में पायरेटेड वेबसाइट का अम्बार लगा हुआ है जब भी कभी आप नई मूवी डाउनलोड करने के लिए गूगल पर सर्च करेंगे तो आपको पायरेटेड साइट की लम्बी लिस्ट उपलब्ध हो जाएगी। अक्सर नई मूवीज डाउनलोड करने के लिए लोग इनका उपयोग करते हैं।

दुर्भाग्यवश कभी कभी ऐसा भी हो जाता है की आपको किसी एक ही वेबसाइट जैसे की movierulz ms के बारे में ही जानकारी होती है और यह वेबसाइट सरकार द्वारा बंद कर दी जाती है तो आपके पास क्या ऑप्शन रह जाता है ? हाँ यह वेबसाइट किसी और नाम से उपलब्ध तो हो जाती है लेकिन उसमें भी कुछ समय अंतराल होता है। इसके बीच में आपके पास कोई विकल्प नहीं रह जाता है इसलिए प्रयोग में लाये जाते हैं इनके alternatives .

आपकी सुविधा के लिए नीचे कुछ नाम दिए जा रहे हैं जिनका प्रयोग आप इस वेबसाइट के ना चलने की दशा में कर सकते हैं। दिए गए नाम कुछ इस प्रकार हैं —

Khatrimaza illegal website
123MKV movies
Movie4me Pirated website
Bolly4u New website
Kuttymovies Illegal site

Movierulz MS वेबसाइट का दूसरा नाम MovieRulz telugu है, यह वेबसाइट एक ऐसी वेबसाइट है जो अपना डोमेन बदल-बदल के वेबसाइट इंटरनेट पर चलाती है, जिससे यूजर हमेशा बरकरार रहें। और अपनी पसंद की मूवीज डाउनलोड करते रहें। इस तरीके की वेबसाइट अक्सर सरकार एवं साइबर टीम की नजर में आती रहती है। जिसकी वजह से उनके ऊपर कार्यवाही भी की जाती है, लेकिन लोग डाउनलोड करना नहीं छोड़ते हैं।

Movierulz MS 2021 Telgu/South/bollywood Movie Download new link 

आज हम अपने इस लेख में आपको Movierulz MS के बारे में पूरी जानकारी बताएँगे जो आपके लिए बहुत ही फायदेमंद होने वाली है। क्योकि जाने अनजाने में Movierulz MS तक पहुंच तो जाते हैं। लेकिन इससे होने वाले नुकसान के बारे में आपको अंदाजा तक नहीं होता है। जिसके कारण यूजर को काफी नुक्सान का सामना करना पड़ता है।

Movierulz MS Apk Details

App Name Movierulz MS
Version Android v6.0
File Size  2.5 MB
Requirement Android 4.0 and above
Languages English
Last Updated  ______
License  Free


Filmywap : Download Hollywood, Bollywood, South Indian, Hindi Dubbed HD Movies

Movierulz MS से Movies कैसे डाउनलोड करे

Movierulz MS जैसी साइट से अगर आप भी movies डाउनलोड करने के दीवाने हैं तो वेबसाइट में प्रवेश करके डाउनलोड कर सकते हैं। MovieRulz MS वेबसाइट की एक विशेषता यह है की जब तक आप किसी भी download page पर पहुंचेंगे उससे पहले आपको कई तरह के रस्ते से होकर गुजरना पड़ेगा। क्योंकि Movierulz MS वेबसाइट इन्हीं की वजह से जानी जाती है। जिससे हर एक पॉइंट पर ऐड आने लगता है। जिससे यूजर्स जैसे ही क्लिक करें उनके सामने एड शो हो या यूज़र्स अपने आप दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट हो जाए।

MovieRulz Telugu क्या है

MovieRulz telugu क्या है भी एक movie downloading website ही है। यहां पर आपको Telgu भाषा में Movie Download करने के लिए एक अलग से category मिलेगी। Movierulz के माध्यम से आपको telugu, tamil and malayalam मूवी देखने को मिलेंगे। अगर आप चाहे तो telugu movies डाउनलोड भी कर सकते हैं।

MovieRulz telugu से आप HQ quality में movie download करना चाहते हैं तो भी कर सकते हैं और अगर HD Quality में डाउनलोड करना चाहते हैं तो वह भी कर सकते हैं। यहां पर तेलुगु भाषा में किसी भी तरह के mp4, mkv, 300mb, full hd, HQ Movie Download कर सकते हैं।

Movierulz MS Updated links of 2022

जैसा की आप सभी लोग इससे पहले ही अवगत होंगे की सरकार उन सभी  वेबसाइट पर नियमित कार्यवाही करती रहती है जो भी उनके द्वारा बनाये गए नियमों की अवहेलना करते हैं। सरकार सिर्फ उनके वेबसाइट पर ही कार्यवाही नहीं करती है अपितु उनके ऊपर व्यक्तिगत कार्यवाही भी करती है। इसमें पकड़ जाने पर अलग अलग जुर्मानों का भी प्रावधान है।

इन सभी बातों को दरकिनार करते हुए यदि आप मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपके लिए कुछ लिंक्स उपलब्ध करा रहे हैं जिनकी मदद से आप कोई भी नई रिलीज हुई मूवी या वेबसिरीज को डाउनलोड कर सकते हैं। दिए गए लिंक्स कुछ इस प्रकार हैं –

movierulz ms
movierulzms.com
movierulzms.gd
movierulzms.hp
movierulzms.hs
movierulzms.ht
movierulzms.pc

महत्वपूर्ण सूचना

किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है। ‘आवाज़े उत्तर प्रदेश’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है।

चेतावनी

हम आपको किसी भी तरह से movierulz MS का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है। आप किस तरह से इन वेबसाइट से बच सकते हैं इसके बारे में भी विस्तार से बताया गया है।

About Author