katmovies: Download Latest Bollywood And Hollywood Movies,TV Serial

katmovies

Katmovies 2022: मनोरंजन के लिए अगर आप Movie देखना चाहते है तो आज हम आपको एक ऐसी movie website के बारे में बताने जा रहे है जो आपकी इसमें मदद करेगी। Internet की दुनिया में Movie देखने वाली बहुत वेबसाइट है और इनमे से ज्यादातर फेक होती है या समय बहुत लेती है। मगर katmovie .buzz इन सबसे अलग है। ये एक बहुत लोकप्रिय साइट है जिसपर आपको देसी, विदेशी हर भाषा में movie देखने को मिलती है।

अगर आप मूवी देखने के शौकीन है तो आपको एक बार katmovies का उपयोग जरूर करना चाहिए। क्योंकि इसपर आपको आपकी पसंद की मूवी उच्च गुणवत्ता में देखने को मिलेगी। फिर वो चाहे Latest Bollywood, Hollywood, Punjabi, Marathi, Telugu आदि कई मूवी की स्ट्रीमिंग करने और Download करने क लिए बहुत अच्छी website है। katmovies में आपको 100 से ज्यादा भाषाओँ में आपकी पसंद की मूवी देखने को मिलती है।

What is Katmovie HD 2021

ये katmovies का ही एक Domain है। जो इसी की तरह काम करता है। आपको पता होगा ये एक पायरेटेड वेबसाइट है। जिसकी वजह से भारत में बैन है पर katmovieshd ने इसका समाधान निकालते हुए katmovies.info की शुरुआत की। इससे भी आप सभी नयी पुरानी हिंदी,इंग्लिश मूवी और टीवी सीरियल आदि फ्री में देख सकते है और डाउनलोड भी कर सकते है। info के अलावा Katmovie HD के और भी डोमेन है जो एक ही तरह काम करते है।

katmoviehd की खास बात ये है की इसमें आपको एक movie कई भाषाओँ में देखने को मिल जाती है वो भी उच्च गुणवत्ता में। online movie देखने के अलावा आप हमेशा के लिए अपने फ़ोन या लैपटॉप में मूवी को डाउनलोड कर के रख सकते है। India में आज कल लोग Hollywood movie को देखना ज्यादा पसंद करते है।

लेकिन जब आप अपनी पसंद की मूवी को search करते है तो पहले तो वो आसानी से मिलती नहीं और मिल जाये तो वो उस भाषा में नहीं होती जिसमे आप movie को देखना चाहते थे। ऐसे में आपका समय और DATA दोनों बर्बाद हो जाता है। अपने जितनी देर मूवी को खोजने में लगा दिए उतनी देर में तो आप आधी मूवी देख लेते। आपकी इन सभी समस्याओं का हल katmovieshd पर है।

Extra Info about Katmovies

Online Movie देखने के साथ-साथ आप TV show, WWE आदि के नए व पुराने सभी एपिसोड देख और Download कर सकते है। 2021 में KatmovieHD सबसे अच्छी websites में से एक है। लाखो लोग इस website पर आते है और मनोरंजन के लिए Latest Bollywood, Latest Hollywood Movie आदि देखते है। अगर आप भी movie देखने के शौकीन है तो katmovie.buzz आपके लिए एक अच्छा platform है।

katmoviehd.se में आपको Tamil, Telugu, Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed movie Action, Adventure, Animation, Biography, Comedy, Crime, Documentary, Drama, Family, Fantasy, Film-Noir, Horror, Music, Reality-TV show आदि देखने को मिलेंगी वो भी Free में।

आपको इस वेबसाइट पर समस्या न हो इसके लिए Categories को मुख्य पेज पर ही दिया गया है।

All Katmoviehd.world website Categories

⧫ Hollywood Movies
⧫ TV shows
⧫ Hindi web series
⧫ TV SERIES [Dubbed]
⧫ Animated
⧫ Dubbed Movie

इनके अंदर आपको sab-Categories मिलेंगी, जोकि बहुत अच्छी बात है। katmoviehd.world में आपको डाउनलोड करने क लिए कई गुणवत्ता जैसे- 360p, 480p, 720p, 1080p, BRrip, HD movies। गुणवत्ता तो उपलब्ध करती ही है, साथ ही 720p, HD Movies, Mp4 Movies, 1080p Full HD Movies, BlueRay, 408p HD Movies, 300MB Movies के फॉर्मेट भी उपलब्ध करता है।

Katmovies Hollywood Movies

इस लोकप्रिय वेबसाइट में आपको Hollywood की नयी पुराणी सभी मूवी देखने को मिलेंगी। सर्च करने के लिए आप search bar का उपयोग कर सकते है। katmovies.pokipro.comमें आपको Marvel की सभी मूवी मिल जाएँगी। जैसे Spider-Man, Avengers, Captain अमेरिका आदि। इसके साथ ही आप Latest मूवी भी देख सकते है। जैसे-

1. Marriage Story
2. Little Women
3. Jojo Rabbit
4. 1917 (2019) HD
5. Bad Boys for Life
6. Room
7. Joker

Latest Hindi WebSeries watch online

अगर आप हिंदी WebSeries देखना चाहते है तो आपको इसपर ये सुविधा भी दी जाती है वो भी एक दम फ्री में। जैसे Jamtara, Bard Of Blood, Sacred Games 2 (Season 2) [18+] Sacred Games S01, Typewriter S01 (2019), Leila S01 (In Hindi), Delhi Crime S01 Complete Hindi, Mirzapur S01 Season, Selection Day 2018 S01, Ghoul S01 (2018) Hindi आदि।

Popular TV series to download

वहीँ अगर आप TV series देखना चाहते है तो आपको kat-movie.com पर ये भी मिलेगा। जैसे Rich Man S01 (Hindi Dubbed), Ozark (Season 1) [Hindi 5।1 DD], Star Trek: Picard – Season 1 (Hindi), Chilling Adventures of Sabrina, Altered Carbon, S… Education S02, Something About 1% (Hindi Dubbed), October Faction (Season 1), Chilling Adventures of Sabrina, Queen Of Mystery (Season 2) Hindi, Orange Is the New Black आदि।

देश में lockdown के समय सभी Tv Shows की शूटिंग बाधित हो गयी थी लेकिन अब सरकार के द्वारा नियमों में ढील देने के बाद शूटिंग फिर से शुरू हुई हैं। अभी हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग शुरू हुई है और टीवी पर उसका प्रसारण भी होने लगा।

टीवी जगत के सबसे  शो The Kapil Sharma Show की शूटिंग भी दोबारा शुरू हो चुकी है और इसका प्रसारण भी शनिवार और रविवार को Sony चैनल पर प्रदर्शित होता है। The Kapil Sharma Show पिछले कुछ सालों से लगातार रैंकिंग में टॉप पर बने रहने वाला शो है।

इसके अलावा kat-movie.com पर आपको Animated cartoon भी देखने को मिलेंगे जैसे Scissor Seven: Season 1, Kiki’s Delivery Service, My Neighbor Totoro, My Hero Academia S04, Demon Slayer: Kimetsu no Yaiba, Grave of the Fireflies, Attack on Titan Season 3 और Anime (Eng Subbed) में My Hero Academia S04 Demon Slayer, One Piece: Stampede, Food Wars! S04 One Punch Man आदि बहुत कुछ।

Top 10 Hollywood Hindi Dubbed Movies 

1.   Piranha 3D
2.   Hostel: Part 2
3.   My Wife Is A Gangster
4.   Kiki’s Delivery Service
5.   My Neighbor Totoro
6.   Once Upon a Time in Hollywood
7.   Ford v Ferrari
8.   Maleficent 2: Mistress of Evil
9.   Escape Plan 2: Hades
10. Uncut Gems

वहीँ अगर आप Movie, TV show के अलावा WWE भी देखना चाहते है तो आपको katmovie.sk पर इसके लिए भी एक अलग से category मिल जाएगी और इसके अंदर आपको sab-category जैसे WWE Hindi, Wrestling, UFC मिलेंगी। जो भी आपको पसंद हो देख सकते है।

1. WWE Tribute to the Troops 2018
2. WWE Money in The Bank 2018 Hindi Dual
3. Wwe Backlash 2018 in Hindi
4. WWE WrestleMania 34 2018 PPV in Hindi
5. WWE SummerSlam 2019 PPV
6. WWE Extreme Rules (2019)
7. WWE Money in the Bank 2019
8. WWE Smackdown Live 4/9/19 480p Full Show Download
9. UFC 229: Khabib vs। McGregor
10. UFC 225: CM Punk vs। Mike Jackson

Katmovies Movies Download

दोस्तों अभी हम बात करने वाले है इस katmovie.io 2021 के बारे में| तो मैं आपको बता दूँ की आजकल बहुत सारे Movies Downloading Sites है। जिनसे की हम movies डाउनलोड कर सकते है। ठीक उसी प्रकार से यह kat movies भी है। यह एक डिजिटल जगत की नई पायरेटेड Movie leak करने वाली वेबसाइट है। इसकी मदद से आप या कोई भी लोग आसानी से फिल्मे डाउनलोड कर सकते है।

यह वेबसाइट आजकल बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध हो रही है। वैसे भी फिल्म डाउनलोड करने की websites ज्यादा प्रचलित होती है। अगर आप एक फिल्म देखने के शौक़ीन है या Tamil, Telugu, Malayalam Movies देखना चाहते है तो यह वेबसाइट आपके लिए बहुत ही अच्छी है।

Katmovies Alternative Websites 2021

अगर आप इस वेबसाइट के अलावा इसी तरह के और भी वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं तो यहां आपको उस बारे में भी पूरी जानकारी दी जाएगी।  नीचे उन सभी वेबसाइट के नाम दिए जा रहे है जो की उसी तरह से काम करते हैं या फिर वही काम करते हैं।

Khatrimaza•
Movierulz
Kuttymovies
BestHdmovies
Todaypk
Mp4moviez

Katmovies 2021 Updated Links 

तो अब हम जानने वाले है katmovie.mx New Links 2021 के बारे में। अब आप यह सोच रहे होंगे की इस katmovies की New Links की जरूरत क्यों पड़ गई है। तो मैं आपको पहले ही बता दूँ की भारतीय संविधान के अनुसार भारत में फिल्म की पायरेसी या Illegal Source से फिल्म डाउनलोड करवाना गैरकानूनी है।

तो जैसा की मैंने आपको पहले ही बताया की katmovies 2021 एक फिल्म downloading साईट है। तो इस वेबसाइट में भी फिल्म डाउनलोड होती है। जिसकी वजह से Cyber cell ने इस katmovies के बहुत सारे domains को ब्लाक किया हुआ है।फिर भी इसके ओनर ने न्यू Domain लेकर फिर से साईट को स्टार्ट किया है। तो जो अभी न्यू डोमेन है उसी को हम लोग katmoviehd New Links 2021 के नाम से भी जानते है। या अक्सर लोग गूगल पर सर्च करते रहते है।

katmovies.pro  katmovie.buzz
katmoviehd.sk ( Active ) katmoviehd.world (Active)
katmoviehd.mobi katmovies.me
kat-movie.com (Active) katmovie.io
katmovie.mx katmovies.pokipro.com
katmovies.info katmovies.proxy

About Katmovies App 2021

आजकल Web World में एक ट्रेंड सा चल पड़ा है। की जो भी अपनी वेबसाइट रन करता है। वो अपने साईट का एक App बनवा लेता है। जिससे की उसके वेबसाइट पे ज्यादा से ज्यादा ट्रैफिक आये। तो ठीक उसी प्रकार से katmovie.mx net 2021 वालो ने भी अपने एप्प को मार्केट में लांच कर दिया है| जब लोग इस एप्प को डाउनलोड करेंगे और इस्तेमाल करेंगे। तो इनकी एअर्निंग ज्यादा होगी और इनके वेबसाइट पे ट्रैफिक ज्यादा आयेगा।

Keyword Related to KatmovieHD 

तो अगर आप इस katmovies.net 2021 से फिल्मे डाउनलोड करना चाहते है। तो आपको सर्च करने में बहुत ही ज्यादा प्रॉब्लम आती है। तो निचे मैंने कुछ ऐसे keywords उपलब्ध कराया है जो की katmovies से सम्बंधित है। तो अगर आपको फिल्मे डाउनलोड करनी है।

1. katmovies proxy
2. katmovies 2019
3. katmovies 2018
4. katmovies malayalam
5. katmovies new link 2019
6. katmovies Malayalam
7. katmovies Website
8. katmovies New Link
9. katmovies Latest Movie Download
10. katmovies HD Movies

Latest Leaked HD Movies On Katmovie HD 

अब आप कोई भी फिल्म को घर बैठे अपने मोबाईल या लेपटॉप में देख सकते है। अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड katmovies के साईट के मदद से कर रहे हैं। कुछ लोकप्रिय movies जैसे की Dil Bechara, Khuda Hafiz, Laxmi Bomb, De De Pyaar De, Shakuntala Devi , Tanhaji: The Unsung Warrior, Chhapaak, Street Dancer 3D 2021, Gulabo Sitabo इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है।

katmovie one बहुत Popular free movie download website है। लेकिन जैसे आपको इस पोस्ट में ऊपर बताया था कि Free movie downloading website बहुत सारी है। लेकिन इस वेबसाइट की खास बात यह है कि इस वेबसाइट के अंदर ADS (विज्ञापन) बहुत कम देखने को मिलते हैं। लेकिन इस तरह की वेबसाइट भारत सरकार द्वारा illegal मानी जाती है।इस वेबसाइट को सरकार ने आज तक बंद नहीं किया है और इस वेबसाइट के चार से पांच लिंक लाइव है।

Katmovies से मूवीज कैसे डाउनलोड करें?

Katmovies और बाकी Free movie downloading website की तरह है। लेकिन मैं यह नहीं कह सकती कि यह Pirated Movie downloading site है। क्योंकि यह वेबसाइट 2015 से चल रही है और सरकार ने इस वेबसाइट पर अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है। katmovie war website के अंदर आप Online movie नहीं देख सकते बस आप download कर सकते हैं। लेकिन जहां तक मेरा मानना है कि यह एक Pirated Movie downloading site है। क्योकि भारत Youtube, Netflix, Amazon Prime, Hotstar पर फ्री में मूवी देख सकते हैं।

Katmovies website पर आप Bollywood, Hollywood, Punjabi, South, Hindi हर तरह की Movie download कर सकते है। लेकिन मैं आपको बता दूं कि भले ही यह वेबसाइट illegal है। तभी लोग इस website से ही Movie download कर सकते है।क्योंकि आज के टाइम में लोग फ्री के माल को ज्यादा पसंद करते हैं और इन वेबसाइट से बहुत आसानी से Movie download करते हैं। 2020 से लेकर 2021 की सभी मूवी आप katmovies website पर ऑनलाइन फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन Awazeuttarpradesh आपको प्राइवेट वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देता है।

क्या katmovie legal है?

Katmovies website legal नहीं है। क्योंकि यह वेबसाइट बिना परमिशन के डाटा को शेयर करते है। इसलिए ऐसी website भारत सरकार द्वारा illgal मानी जाती है। अगर आप लोग ऐसे किसी फ्री मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट से फ्री में मूवी डाउनलोड करते हुए पकड़े गए तो आपको जेल में जाना पड़ सकता है और उसका जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

अगर आप लोग मूवी देखना चाहते हैं तो आप legal तरीके से देखें। क्योंकि भारत सरकार legal कामों पर बहुत कम ध्यान रखती है।अगर आप लोग कोई न्यू मूवी देखना चाहते हैं तो आप legal तरीके से देखें क्योंकि आप लोगों ने Tamilrockers का नाम तो सुना ही होगा इस website पर Movie लीक करने वालों को पुलिस ने ढूंढ़ निकाला था और उसको जेल में डाल दिया था।

Pirated website में आपको katmovies.com 2021 की फ्री में movie downlod करने को मिलती है।लेकिन free में movie downlod करना भारत सरकार द्वारा गैरकानूनी माना जाता है। यदि आप इन website से Movie download करते हुए और पकड़े जाते हैं तो आपको 3 से 5 साल तक की जेल हो सकती है और 50 हजार से दो लाख तक का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

महत्वपूर्ण सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना परमिशन लिए किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘आवाज़े उत्तर प्रदेश’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए।

चेतावनी

katmovie netflix एक लोकप्रिय वेबसाइट है लाखो लोग इस पर रोज आते है। जैसा की हमने पहले  बताया है की यहां पर Latest Bollywood, Hollywood, Punjabi, Marathi आदि movie देखने और Download करने को मिलती है। ऐसी websites के पास Copyright नहीं होते। इसलिए इन website से Movie देखना या Download करना गैरकानूनी है।

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से इसका उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 − 11 =