1337x Movies – Download Latest Movies, TV Series, Games and Software

1337x Movies – Download Latest Movies
Google

1337x Movies : जब भी Online Movies डाउनलोड करने जरुरत होती है तब ऐसे में सभी 1337x Movies का सहारा लेते हैं जहाँ से की वो आसानी से अपने मनचाही फिल्मे डाउनलोड करके देख सकें ।

आम तौर पर देखा जाए तो वैसे तो Movies आपको YouTube में देखने को मिल सकती है।  लेकिन जब नयी Movies या Latest Hindi Movies सर्च कर रहे हों तो उन्हें Video Websites जैसे की YouTube या Vimeo में पाना बहुत ही मुश्किल है । ऐसा इसलिए होता है क्यूंकि अधिकांश रूप से देखा जाये तो Owners उन्हें वहां से copyright materials के चलते निकाल देते हैं।

ऐसे में अगर आपको Movies देखना है तब आपको ऐसेMovies Downloading Sites जैसे की 1337x Movies के बारे में जानना होगा, जहाँ से की आप आसानी से Latest Hollywood और Bollywood Movies Online Download कर सकते है, वो भी एकदम फ्री में ।

Gomovies 2021 : Watch Movies online, New Telugu, Tamil and Bollywood Download

इसलिए आज हमने सोचा की क्यूँ न आप लोगों के Movies Download करने के लिए एक ऐसे ही बहुत ही बढ़िया website से परिचित कर दिया जाये जो की आपकी Films देखने की हर दिन की जरुरत को पूरा कर सके, तो  चलिए आज 1337x Movies के विषय में थोड़ी बहुत जानकारी प्राप्त करते हैं. तो बिना देरी किये चलिए आगे बढ़ते हैं ।

1337x Bollywood Hollywood Movies Download

1337x Movies भी बाकि सभी Movies Downloading Sites के तरह ही अपना एक अलग से नाम बना चूका है. वैसे तो ये भी बाकियों के तरह ही बिलकुल ही अवैध हैं क्यूंकि इसे सन 2015 में भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया था ।

तब से लेकर आज तक इनकी Original Website को Google से deindex भी कर दिया गया है ।
इसलिए आपको ये Google पर search करने से भी नहीं मिलेगा. लेकिन इसके वाबजूद भी इसके Owner ने इसकी बहुत सी alias sites बनायीं हुई है जो की सिर्फ domain name से ही अलग है बाकि उसकी content जैसे की Hollywood Movies, Bollywood Movies, Dubbed Hindi Movies, Telegu 2021 movies इत्यादि वही समान है, जैसे की आपको पहले के website में देखने को मिलता था ।

Desiremovies 2021 : Download Full HD Hindi Movies, South Movies

इसे सबसे पहले 2007 में एक american आदमी के द्वारा बनाया गया था, जहाँ पर पहले Movies के साथ साथ Videos, Softwares, Games,टी वी शो इत्यादि भी देखने को मिलते थे. लेकिन चूँकि इसे देखने के ऊपर काफी पाबंदियां है इसलिए इसके प्रत्येक सेक्शन को अलग अलग कर दिया गया. वहीँ इसके main वेबसाइट में भी काफी बदलाव किये गए।

1337x Movies भारत में Ban है

1337x Movies Site को सन 2015 से ही भारत में पूरी तरह से बैन कर दिया गया है. यह Site भारत में आपको कहीं पर भी open नहीं होगा. इसे एक illegal Site का नाम भी प्रदान कर दिया गया है. जिसके तहत अगर किसी ने इस Site को open करने या इससे Movies Download करने के बारे में सोचा भी या कोशिश भी किया तब उन्हें इसके लिए सजा हो सकती है. वहीँ आपको इसमें Fine का भुक्तान भी करना पड़ सकता है।

1377x Hollywood Movies in Hindi

इसलिए मेरी मानें तो ऐसे Sites से जितनी हो सके उतनी दूर रहें और कभी भी कोशिश न करें की इससे आप अपने लिए Hollywood Dubbed Movies 2019 download करें. इससे आप बाद में बुरी तरह से फंस सकते हैं।

1337x  Movies Proxy

भले ही 1337x Proxy एक banned Site हो लेकिन इसे भी औरों के तरह ही proxy Server के इस्तमाल से खोला भी जा सकता है. लेकिन ऐसा करने की कोशिश भी न करें क्यूंकि इसमें आपके IP को track भी किया जा सकता है जिससे बाद में Cyber Police आपके exact location को IP से trace कर आप तक आसानी से पहुँच सकती है।

वहीँ अगर आप VPN का इस्तमाल करें तब आप anonymously ही इस Site को access कर सकते हैं. इस Site को Open करने के लिए आप Proxy और Mirror Links की मदद ले सकते हैं. आप से इस Site को Open कर पाएँगे जैसे- 1337x.To, Proxy 1, Proxy 2, Proxy 3 आदि ।

DownloadHub 2021 : 720p New Bollywood, Hollywood, and South Hindi Dubbed download

लेकिन इन सभी procedure को करने से पहले एक बात का हमेशा ध्यान दें की ये सभी techniques बिलकुल भी full proof नहीं होते हैं और कुछ भी गलती होने पर आप police के सामने आ सकते हैं. जो की करना 100% risk से भरा हुआ है ।

1337x Movies Latest Links 2021

चलिए अब जानते हैं की 1337x Movies में कौन से Movies की Latest Links आप देख सकते हैं ।

बाकि Websites के जैसे ही 1337x utorrent पर बहुत बार DMCA के Strike लगे हैं past में. वहीँ ऐसे situation से उभरने के लिए 1337x apk इन हिंदी के team members ने बहुत बार अपने website URL को बदला है ।

1337x Movies – Download Hindi, Bollywood, Hollywood Dubbed 300Mb Movies

1337x.to 1337x.top
1337x.proxy 1337x.site
1337xto.to 1337x.tw
1337x.me 1337x.unblock
1337x.cc 1337x.com

1337xto.to Movie Download Torrent

बाकि Movie Downloading Sites से अलग 1337x sites में आपको Movies Library देखने को मिलेंगी. इन library में सभी प्रकार के Movies और Series को अलग अलग Section में रखा गया होता है Server में जिससे एक आम user को भी बहुत आसानी होती है Movies डाउनलोड करने में. आसानी से कोई भी new movies 2019 1337x download कर सकते है ।

1337x Unblocked Search Engine

1337x mirror sites का database इतना ज्यादा बड़ा है की इसमें Movies को Search करने के लिए इसके Owner ने एक Search Engine भी develop किया हुआ है जो की आपको Main Site में देखने को मिल सकता है ।

Khatrimaza

Isaimini
Fmovies
Gomovies
Tamilrockers
Jiorockers
Tamilgun
Worldfree4u
Tamilyogi
Movierulz MS
Skymovies
Filmywap
Todaypk
7StarHD
9xMovies
Mp4moviez
Skymovieshd

इस Search बार में आप कोई भी Movies का नाम type करने पार suggestion पर आपको उन सभी movies के download लिंक दिखाई पड़ता है. जिसे की आप आसानी से download कर सकते हैं, इसमें आपको कोई अलग से sign up भी नहीं करना पड़ता है जो की सच में movies downloading को बहुत ही आसान बना देती है और रोचक भी।

क्या 1337x ws बंद हो गया?

जब भारतीय सरकार ने इस Movies Site के ऊपर प्रतिबंद लगाये तब इसकी 1337x ws site पूरी तरह से बंद हो गयी थी जिसे शायद बाद में दुबारा से चालू भी कर दिया गया है. लेकिन उस समय कुछ समय के लिए यह link एकदम से बंद हो गयी थी।

इसलिए आपको 1337x not working का message देखने को मिल जाता है उस समय की बात करें तब. लेकिन अब ये पूरी तरह से कार्यक्षम है. जहाँ से आप 2019 hindi movies download कर सकते हैं साथ में stream भी कर सकते हैं ।

1337x  में किन Categories और Quality की Movies देखने को मिलती है ?

Categories की बात करें तो इसमें आपको मुख्य रूप से Hindi Bollywood Movies और English Hollywood Movies देखने को मिलते हैं. लेकिन उसके साथ regional movies भी जैसे की telegu movies, tamil movies, Marathi movies, Bangla movies भी देखने को मिलते हैं।

वहीँ quality की बारे में कहें तो आपको 1337x proxy 2019 में 1080p से लेकर 720p , 480p , 360p , HD Cam Rip, BRRip, 300mb Moviesभी देखने को मिलती है. ये user के ऊपर निर्भर करता है वो इन में से कौन से print quality में movies देखना पसंद करता है ।

महत्वपूर्ण सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना परमिशन लिए किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘आवाज़े उत्तर प्रदेश’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए ।

चेतावनी

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से 1337x का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है ।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + seventeen =