123movierulz 2020 : New Bollywood, Telugu, Hollywood movies Download and Watch Online

123MovieRulz ms
google

123movierulz : मूवी देखना लोगों रोजमर्रा की ज़िन्दगी का एक अहम् हिस्सा बन गया है अक्सर लोग अपना खाली समय व्यतीत करने के लिए मूवी का सहारा लेते हैं। इसमें भी लोग new movies को देखना ज्यादा पसंद करते हैं और जिस website का सबसे ज्यादा प्रयोग करते हैं वो है 123movierulz . इस website का प्रयोग लोग इसलिए ज्यादा करते हैं क्यूंकि यहां पर मिलने वाली movies की अलग ही पहचान होती है।

Introduction Of 123movierulz 

लोगों को यहां पर रिलीज होने के तुरंत बाद ही मूवी उपलब्ध हो जाती है और जब बात online movie देखने की या फिर डाउनलोड करने की होती है तो सबसे ऊपर नाम 123movierulz का ही आता है। अगर बात करें फिलहाल इस समय की तो इस समय इस website की मांग ज्यादा बढ़ गयी है क्यूंकि वायरस के प्रकोप से सभी कामकाज ठप हो गए हैं और लोगों के ऑफिस , विद्यार्थियों की स्कूलों से छुट्टी हो गयी है और लोग घरों में ही रहने को मजबूर हैं इसलिये बोर होने से बचने के लिए Entertainment का सहारा लेते हैं जिससे मन हल्का हो सके।

Khatrimaza 2020 : Mkv Full Movie Download Bollywood, South Indian, Tamil, Khatrimaza.org ,Hindi Dubbed Movies

जैसा की आप लोगों को पता ही होगा की भारत को युवाओं का देश कहा जाता है क्यूंकि यहाँ युवा ज्यादा है और अब पहले की अपेक्षा में इंटरनेट की मौजूदगी हर जगह हो गयी है इसलिए लोगों का झुकाव 123movierulz की तरफ पहले से ज्यादा हो गया है। चूंकि लोगों के पास एक ही विकल्प बचता है इसलिए यही बने रहते हैं।

123Movierulz Download

Movies Download Link

अगर आप किसी pirated website पर जा रहे हैं तो आपके दो ही मतलब हो सकते हैं एक की आप कोई नई मूवी को डाउनलोड करना चाह रहे हो या फिर आपको new movies online देखनी है। 123movierulz की website पर आपको दोनों तरह की सुविधाएं मिल जाती हैं आप चाहें तो Download करें या फिर online देखें।

यहाँ से मूवीज को download करने और online देखने का एक ही रास्ता होता है मतलब की आपके लिए दोनों ऑप्शन एक ही जगह उपलब्ध होते हैं। जब आप main website पर जायेंगे तो आपके सामने सारी नयी movies आपको एक ही जगह मिल जाएँगी। आप चाहें तो किसी मूवी पर क्लिक कर अंदर जा सकते हैं या फिर आप category का ऑप्शन चुन सकते हैं।

Download Latest Movies In HD

Category उन लोगों के लिए ज्यादा फायदेमंद साबित होती है जिनको old blockbuster movies देखनी होती है। अगर आपको भी old movies देखना पसंद है तो आपको category के माध्यम से ढूंढना आसान हो जायेगा।

  • Sooryavanshi Full Movie Download in HD 1080p and 720p 
  • Baghi 3 Full Movie Download in HD 1080p and 720p 
  • Tanhaji: The Unsung Warrior Full Movie Download in HD 1080p and 720p 
  • Jai Mummy Di Full Movie Download in HD 1080p and 720p 
  • Jawani Janeman Full Movie Download in HD 1080p and 720p 
  • Psycho Full Movie Download in HD 1080p and 720p 
  • Hacked Full Movie Download in HD 1080p and 720p 

आगे हम कुछ evergreen movies मतलब की Old blockbuster movies की बात करें तो वो भी बहुत ही ज्यादा की संख्या में internet पर उपलब्ध हैं जिसमें अमिताभ बच्चन से लेकर Rajesh Khanna, Manoj Kumar तक की film आपको मिल जाएगी। साथ ही 90 के दशक के mashahoor फिल्म जैसे की film Sharabi , जिसका गाना बहुत ज्यादा हिट फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। ये सभी मूवीज 123movierulz पर उपलब्ध हैं।

What is 123movierulz

अगर आप इंटरनेट से कोई भी movie download कर लेते हैं तो उसको आप कभी भी कितनी भी बार देख सकते हैं, आज इंटरनेट पर आपको ऐसी बहुत सी websites मिल जाएंगी जो free में movie download करने का मौका देती हैं। 123movierulz एक ऐसी मूवीज डाउनलोड करने वाली पायरेटेड website है, जो अन्य जैसे Tamilrockers, Bolly4u, Movierulz,WorldFree4uFilmyzilla , 7starhdTamilGunPagalworldTamilyogi जैसी पायरेसी करने वाली websites के तरह है।

MovieRulz 2020 : Watch Bollywood and Hollywood Full Movies Online Free

यह website piracy के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती है, और हमेशा विवादों में रहती है। इस website लगभग हर व्यक्ति अच्छी तरह से वाकिफ है, क्योंकि कोई भी movie release होते ही इस इस website पर उपलब्ध हो जाती है। 123movierulz से आप Tamil, Telugu, Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed south Indian movies Download करने के अलावा High Speed के साथ Movie ऑनलाइन देख भी सकते हैं।

123movierulz in High Traffic lists

भारत में मूवी डाउनलोड करने वाली वेबसाइट की लिस्ट बनाई जाये तो टॉप में इस website का नाम जरूर रहता हैं। भारत में सबसे ज्यादा movies watch या download करने के लिए सर्च की जाने वाली websites में 123movierulz गिनी जाती है। Tamil, Telugu, Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed movie इस website से downolad कर सकते हैं। बता दे की भारत में पहली सबसे ज्यादा movies के लिए सर्च की जाने वाली वेबसइट Tamilrockers है, यह एक ऐसी website है जो हमेशा चर्चा में रहती है। कोई भी new movie release होती है तो उसको leak करने में सबसे पहले Tamilrockers website का नाम होता है।

लेकिन हाल के आंकड़ों पर जाये तो आप ये पाएंगे की 123movierulz उसके नजदीक पहुँच चुकी है, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यूंकि वायरस की वजह से इसको use करने वालों की संख्या काफी तेजी के साथ बढ़ रही है। प्रतिदिन लाखों की संख्या में इसको प्रयोग करने वालो की संख्या बढ़ रही है।

WorldFree4u – Download 300mb movies,bollywood, hollywood, 300mb dual audio movies

123movierulz new movies 

123movierulz Website पर आपको सभी प्रकार की latest movies मिल जाएंगी, जैसे- Latest Hindi Bollywood Movies, South Indian Hindi Dubbed Movies, Hollywood Hindi Dubbed Movies, South Indian Movies, English Hindi Dubbed Movies, New Telugu Movies, HD Bengali Movies, Tamil movies आदि सभी प्रकार की movies मिल जाएंगी।

What is 123movierulz movies format 

123movierulz Website आपको सबसे ज्यादा download होने वाले फॉर्मेट जैसे- 360p, 480p, 720p, 1080p, BRrip, HD movies।फॉर्मेट तो उपलब्ध करता ही है, साथ ही MKV Movies, 720p, HD Movies, Mp4 Movies, 1080p Full HD Movies, BlueRay, 408p HD Movies, 300MB Movies के फॉर्मेट भी उपलब्ध करता है।

123movierulz 2020 Movies Downloading method

एक ऐसी साइट है जो किसी भी मूवी को High Definition के साथ उपलब्ध करती है। आप 123movierulz website से HD Quality में Tamil, Telugu, Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed Movies Download सकते हैं। Particular movie पर जब आप क्लिक करेंगे तो आपको उस मूवी की जो प्रिंट होती है या यूं कहें की जिस क्वालिटी में leak हुई रहती है उसकी कुछ screenshots भी सामने दिए रहते है। जिससे यूजर्स को यह समझने में आसानी हो सके कि यहाँ पर कौन सी movie किस quality में उपलब्ध है और वह अपने डाटा के अनुसार movie download कर सके।

How to Download Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed from 123movierulz

123movierulz जैसी website से अगर आप भी movies Download करने के दीवाने हैं तो website में प्रवेश करके Download कर सकते हैं। इस website की एक विशेषता यह है की जब तक आप किसी भी download page पर पहुंचेंगे उससे पहले आपको कई तरह के रास्ते से होकर गुजरना पड़ेगा। क्योंकि यह website इन्हीं की वजह से जानी जाती है। जिससे हर एक point पर ads आने लगता है। जिससे यूजर्स जैसे ही क्लिक करें उनके सामने ads शो हो या यूज़र्स अपने आप दूसरे पेज पर redirect हो जाए। इन्ही वजहों से इन websites कमाई होती है।

123movierulz movies size

हर किसी के पास unlimited इंटरनेट उपलब्ध नहीं होता है या फिर सबके पास उतनी अच्छी फ़ोन नहीं होती है जो high quality movies को सपोर्ट करे इसलिए 123movierulz website पर हर प्रकार की साइज उपलब्ध होती है जैसे –
300MB Size Movies
400MB Size Movies
600MB Size Movies
1GB Size Movies
2GB Size Movies
4GB Size movies

123movierulz new link 2020

आप लोगों की सुविधा के लिए हम यहां पर 123movierulz के नए लिंक दे रहे हैं जिसे साधारण भाषा में proxy कहा जाता है। वह  आपके लिए उपलब्ध करा रहे हैं।

123movierulz.az                    123movierulz.in
123movierulz.mks                   123movierulz.net
123movierulz.fm                   123movierulz.online
123movierulz.hub (Active)                   123movierulz.movie
123movierulz.guru                    123movierulz.live
123movierulz.smk                    123movierulz.biz
123movierulz.to                   123movierulz.vin
123movierulz.net                   123movierulz.info

आवश्यक सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना परमिशन लिए किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘awazeuttarpradesh’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए।

चेतावनी

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से 123movierulz का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

22 + = 25