123mkv 2021 : New Bollywood, Hollywood, Download and Watch Online

123mkv
Image source- google

123MKV 2021

दोस्तों अगर आप इस पेज पर आये है तो इसका मतलब है की आप 123mkv की नयी URL के तलाश में हैं। आपके इस पेज पर आने का मुख्य उद्देश्य यही है तो आप सही जगह आये हैं क्यूंकि यहां पर हम 123mkv 2021 की नई और अपडेटेड लिंक के बारे में बताएंगे और यह भी बताएंगे की इसकी पुरानी लिंक क्यों काम नहीं कर रही है।

यदि आप कोई भी नई मूवी डाउनलोड करने या ऑनलाइन देखने के शौक़ीन हैं तो आपके लिए यह बात जानना ज्यादा जरूरी हो जाती है की जब आप download करने जा रहे हैं तो वहाँ पर आपकी डाउनलोडिंग लिंक नहीं मिलती है तो फिर आपका movie देखने का plan cancel हो जाता है। इस बात को लेकर आपको बिलकुल चिंता करने की जरुरत है क्यूंकि हम 123mkv की proxy लिस्ट भी उपलब्ध कराएंगे।

123mkv.top
HD Quality Movies Download

What is 123MKV 2021

123mkv एक तरह की pirated website है जो किसी भी नई मूवी को रिलीज होते ही लीक कर देती है और उसे publish भी कर देती है। दोस्तों अगर बात 123mkv website के बारे में हो रही है तो आपको बता दें की यह वेबसाइट अपने मुख्य वेबसाइट मतलब 123movies की कॉपी है जो लगभग सभी मूवीज को अपने पोर्टल पर उपलब्ध कराती है।

अगर कहा जाये तो इन सभी पायरेटेड वेबसाइट्स की जानकारी किसी से छिपी नहीं होती है और सभी लोग इस बारे इस बारे में बताने की कोशिश भी करते हैं लेकिन नए users को सही तरीके से समझाने में कामयाब नहीं हो पाते हैं। लेकिंन आपको यहां 123mkv com को समझने से सम्बंधित किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। क्यूंकि इसके बारे में हम क्रमशः वेबसाइट तक पहुँचने से लेकर नयी मूवी करने , 123mkv dowmload movie करने से फायदे नुकसान सभी के बारे में आपको अवगत कराएँगे।

TamilGun 2021 : Download Bollywood, Tamil, Telugu, Malayalam HD movies

Why 123mkv.fit in websites exists

Prated website के बारे में बात करने के समय जो बात सबसे ज्यादा मन में आती है वो है की आखिर 123mkv in जैसी वेबसाइट internet की दुनिया में आयी कैसे और बनी कैसे रहती हैं ? शुरुआत में यह वेबसाइट ऐसे लोगों की सहायता के लिए लायी गयी थी जो cinema hall तक पहुँचने की अवस्था में नहीं थे या फिर जिनके पास जाने का समय नहीं था लेकिन अब यह पूरी तरह बदल गया है और गलत तरीके से चलाये जाने के कारण दुनिया की अधिकांश देशों द्वारा बैन भी कर दिया है।

123mkv.fit

अगर बात इन वेबसाइट की उपस्थिति की करें तो इसका मुख्य कारण है पैसा कमाना। आपको 123mkv.club के तरह की और भी वेबसाइट्स इंटरनेट पर उपलब्ध मिलेंगी जिसे लोग नयी मूवीज देखने या डाउनलोड करने के लिए प्रयोग करते हैं।

123mkv.info is legal or illegal

जैसा की हमने आपको पहले ही बताया है की 123mkv की वेबसाइट पूरी तरह से पायरेटेड वेबसाइट है और piracy करना एक गैरकानूनी काम है। जब भी आप 123mkv.info की वेबसाइट पर जाते हैं तो उससे पहले यह बात ध्यान में रखनी चाहिए की यहां आप एक गैरकानूनी काम कर रहे हैं क्यूंकि सरकार की नज़र में किसी भी पायरेटेड वेबसाइट को बनाना या उसका प्रयोग करना दोनों गैरकानूनी काम है। इसलिए कोशिश हो की इस तरह की वेबसाइट से जितना हो सके उतना दूर रहें।

How to download movies from 123mkv.top website

123mkvकिसी भी काम का सबसे बड़ा और मुख्य उद्देश्य कोई न कोई जरूर होता है उसी तरह किसी वेबसाइट में पहुँचने पर सबसे बड़ा और सफलता का कदम तब माना जाता है जब आप उस वेबसाइट से अपनी पसंद की मूवी को downlaod कर लेते हैं। यहां हम आपको बताएंगे की आखिर आप 123mkv.top website से अपनी मनपसंद मूवी को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं।

1337x 2021 : Download Movies, Apps and Games from 13377x New Hollywood Movie

सबसे पहले आपको डाउनलोड करने या कोई मूवी ऑनलाइन देखने के लिए वेबसाइट को खोजना होता है जिससे आप मूवी को डाउनलोड करें। तो उसके लिए आपको 123mkv proxy की सही प्रॉक्सी की तलाश करनी होगी, लेकिन जैसा की हमने कहा था तो हम यहां पर इस वेबसाइट की सारी active Proxy एक ही जगह उपलब्ध करा रहे हैं।

123mkv.fit (Active)  123mkv.info (Active)
123mkv.top (Active)  123mkv.uv
123mkv.site  123mkv.in
123mkv.pro  123mkv.u
123mkv.cc  123mkv.club (Active)
123mkv.fr  123mkvwww.con
123mkv.re  123mkv.isaimaini

 

आगे सही proxy की मदद से जब आप 123mkv की वेबसाइट पर पहुँचते हैं तो वहाँ आपके सामने एक सर्च बार आएगा जिसमें जाकर अपनी मनपसंद मूवी को खोज सकते हैं। और नीचे जाने पर उस समय की सबसे नयी मूवी पहले से उपलब्ध रहती है। जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं।

123mkv1 से मूवी Download करते समय आपको सावधानी इस बात की रखनी होती है की आप जिसके लिए इस पेज पर आये हैं उसी पर बने रहें क्यूंकि जब आप कोई मूवी डाउनलोड करने के लिए click करते हैं तो वो आपको किसी और पेज पर redirect कर देती है और आप अपने मूवी की वेबसाइट से भटक जाते हैं। इसलिए आपको back बटन पर क्लिक कर वापिस 123mkv com की वेबसाइट पर आना होता है।

वापस आने के बाद आप अपनी मनपसंद मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं आपको इस बात का ख़ास ध्यान रखना होता है की आप किसी ad पर click न करें क्यूंकि मुख्य लिंक और Ad काफी हद तक आपस में मिलते जुलते हैं। आगे आप उस दिए गए लिंक फॉलो करते रहें आपको सही लिंक मिल जाएगी।

Thatstamil : Online Tamil news, One India Tamil News

Movies Size and Quality on 123mkv com website

दोस्तों जब आप कोई मूवी देखते हैं तो यह भी कोशिश करते की कम साइज अच्छी क्वालिटी की मूवी उपलब्ध हो जाये। यह सोच सिर्फ आपकी नहीं भारत में रहने वाले अधिकांश लोगों की है। 123mkv की वेबसाइट इस मामले में आपके उम्मीदों पर पूरी तरह खरी उतरती है क्यूंकि यहां आपको एक नहीं कई सारे इस तरह के ऑप्शन मिलेंगे आप 123mkv com से कम साइज में HD क्वालिटी के पिक्चर प्राप्त कर सकते हैं।

नीचे कुछ 123mkv पर उपलब्ध मूवीज की पिक्चर क्वालिटी और उनकी साइज़ दी गयी है।

Picture Quality on 123mkv website

पिक्चर क्वालिटी लोगों के जीवन में बहुत मायने रखती है क्यूंकि कुछ लोग ऐसे होते हैं जो मूवी क्वालिटी को लेकर कोई समझौता नहीं करते हैं। उसके लिए साडी मूवीज क्वालिटी नीचे उपलब्ध है।

360p
408p
480p
720p
1080p
BuRay
BRrip
MKV movies on 123mkv1
Mp4 Movies

Movie size list 

पिक्चर क्वालिटी के साथ मूवी की साइज ज्यादा होनी चाहिए की कम ये भी बहुत बड़ी चीज होती है क्यूंकि अब बहुत लोगों के पास इतना ज्यादा इंटरनेट उपलब्ध नहीं होता है की वे 2 से 3 GB तक की मूवी डाउनलोड करें।

300MB Size Movies
400MB Size Movies
600MB Size Movies
1GB Size Movies
2GB Size Movies
4GB Size Movies

Type Of movies available on 123mkv

123mkv पर कई भाषाओं में मूवी उपलब्ध होती है जैसे Hindi, Tamil, Telugu, Malyalam, Bengali, Bhojpuri, Marathi etc.

Latest Bollywood Movies 2021 Download
South Indian Hindi Dubbed Movies 2021
Hollywood Hindi Dubbed Movies 2021 700mb
South Indian High Quality Movies
Hollywood Hindi Dubbed Movies 480p
New Telegu 720p HD Movies
New Released Marathi Movies
HD Bengali Movies watch online
New Tamil movies Download and Watch Online 2021 

New Released High Budget Movies on 123mkv 2021

अंत में हम आपको उन मूवीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो की काफी बड़ी बजट की मूवीज थी और 123mkv द्वारा लीक कर दी गयी। जिससे Directors और Producers को बहुत ज्यादा नुक्सान उठाना पड़ा जिसमें कई नाम है

⇒ Tanhaji: The unsung Warrior full movie download HD 720p
⇒ Chhapak full movie 300mb download HD
⇒ Dabang 3 full movie download 720p HD
⇒ Bala full movie download HD
⇒ Dream Girl full movie download HD
⇒ Mirzapur 2 full webseries download HD

Chicchore full movie download in 123mkv

आज सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कौन नहीं जनता है। सुशांत सिंह की मौत के पहले उनकी दो हिट फिल्में रिलीज हुई थी Dil Bechara और Chichhore . छिछोरे एक हिट फिल्म थी जो जीवन जीने के बारे में और जिंदगी की कठिन परिस्थितियों से कैसे पार पाना है ये बताया गया है। उनकी मौत के बाद इस मूवी को सर्च करने वालों की बाढ़ आ गयी है क्यूंकि करोड़ों लोग उनके चाहने वाले हैं जो उन्हें देखना चाहते हैं।

Chichhore मूवी को download करने के लिए लोग गूगल पर बहुत ज्यादा सर्च करते हैं लेकिन फ्री में देखने के लिए उपलब्ध नहीं होती है। कुछ दिनों पहले ही Disney+Hotstar की तरफ से इस मूवी को फ्री कर दिया गया है। आप इसे हॉटस्टार की वेबसाइट पर जाकर लीगल तरीके से यह मूवी देख सकते हैं।

123mkv की नयी लिस्ट में Hollywood की कुछ चुनिंदा फिल्में भी हैं जैसे

1) Enola Holmes full movie download
2) Artemis Fowl download Hindi 720p
3) My Neighbor Totoro
4) Once Upon a Time in Hollywood
5) Ford v Ferrari

महत्वपूर्ण सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना परमिशन लिए किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘Awaz-e Uttar Pradesh’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करता हैं। इस पोस्ट के बारे में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए।

चेतावनी

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से 123mkv का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इस वेबसाइट की गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 3 =