यूपी के हापुड़ में दिन निकलते ही भाजपा नेता राकेश शर्मा की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में सोमवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा नेता राकेश शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि वे ड्यूटी के लिए स्कूल जा रहे थे, इसी दौरान बाइक पर सवार कुछ लोगों ने उन्हें रोका, जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया,जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हुई हत्या से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए है और जल्द ही हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं।

घटना धौलाना थाना क्षेत्र के करपुर जट्ट गांव के रहने वाले राकेश शर्मा बीजेपी में मंडल महामंत्री थे। सोमवार की सुबह करीब 7:30 बजे राकेश शर्मा रोज की तरह बाइक से अपनी जॉब के लिए छज्जुपुर इंटर कॉलेज के लिए जा रहे थे। जैसे ही राकेश शर्मा सपनावत गांव के पास रजवाह के नजदीक पहुंचे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने राकेश पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं और मौके से फरार हो गए।

एडीजी ने सुरक्षा के मद्देनज़र किया अयोध्या का दो दिवसीय दौरा

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को हापुड़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ चिकित्सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। हत्याकांड की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। आनन फानन में परिजन अस्पताल पहुंचे। वहीं, मंडल महामंत्री की हत्या की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। ग्रामीण और भाजपाई मृतक के घर पहुंचे।

घटना को लेकर लोगों में रोष व्याप्त है। उन्होंने जल्द हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है। हत्याकांड की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा अस्पताल पहुंचे और परिजन से मामले की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रख मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।