थमने का नाम ही नहीं ले रही ‘बिग बॉस 13’ की मुसीबते

टीवी सीरियल्स के सबसे धमाकेदार और चर्चित शो में से एक है ‘बिग बॉस’। यह अपने एपिसोडों से दर्शकों का खूब मनोरंजीत करता है। मगर हाल ही में सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 13’ पर मुसीबतों ने अपना घर बना लिया है। गाजियाबाद से बीजेपी के एक विधायक ने इस बार ‘बिग बॉस 13’ पर धावा बोला है।

विधायक ने ‘बिग बॉस 13’ पर किया हमला

गाजियाबाद से बीजेपी के विधायक नंद किशोर गुज्जर ने सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर शो को बैन करने की मांग की है। विधायक नंद किशोर ने अपने पत्र में लिखा, ‘बिग बॉस शो अश्लीलता और अशिष्टता को बढ़ावा दे रहा है, साथ ही यह परिवार के साथ देखने के काबिल भी नहीं है।’ इसके आलावा बीजेपी विधायक ने भविष्य में ऐसे प्रसारण को रोकने के लिए सेंसर तंत्र की भी मांग की।

‘बिग बॉस 13’ पर बैन लगाने हेतु राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन का प्रदर्शन

‘बिग बॉस 13’ को लेकर इनका कहना है कि,’शो देश के सांस्कृति के खिलाफ है। साथ ही इसमें कई आपत्तिजनक सीन भी शामिल हैं। विभिन्न समुदायों से आए लोग यहां बेड पार्टनर्स बन रहे हैं जो स्वीकार्य नहीं है।”

नंद किशोर ने यह भी कहा, ‘एक तरफ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने देश की खोई हुई गरिमा को फिर से हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ ऐसे शो देश की संस्कृति को खराब कर रहे हैं। बच्चे टीवी देखते हैं और वह आसानी से इस शो तक पहुंच सकते हैं, जिसमें इतनी व्यस्क सामग्री शामिल है। इसके अलावा शो इंटरनेट पर भी उपलब्ध है।’