सोनभद्र : पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने 3 कैदी हुए फरार…

3 policemen absconding
Sonbhadra

सोनभद्र:। जहाँ एक तरफ प्रदेश सरकार अपराधियों की धरपकड़ करने में जुटी हुई है और उन्हें जेल में डाल रही है वहीं दूसरी तरफ सोनभद्र के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के शेल्टर हाउस में बनाई गई अस्थाई जेल से 3 कैदी फरार हो गए। बताया जाता है कि इनमें से दो कैदी आर्म्स एक्ट के और एक कैदी पास्को का आरोपी का घटना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस कैदियों की तलाश में जुट गई।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीन कैदी खिड़की तोड़कर फरार हो इन कैदियों की तलाश में टीमें बना दी गई। रॉबर्टसगंज कोतवाली में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। बताया जा रहा है कि इनमें से एक फरार कैदी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में स्थित शेल्टर हाउस में बनाई गई अस्थाई जेल से आज 3 कैदी फरार हो गये। बताया जाता है कि दो कैदी साजिद अली और संदीप शर्मा आर्म्स एक्ट और एक कैदी शिवनाथ यादव पास्को एक्ट में निरुद्ध था। बीती देर रात तीनो आरोपी शेल्टर हाउस की खिड़की तोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद हड़कंप मच गया और मौके पर अधिकारी पहुंच गए शेल्टर हाउस के केयरटेकर ने बताया कि की घटना देर रात की है लगभग रात 3:00 बजे उनके भाग जाने का पता चला,घटना का पता चलने पर एसडीएम और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।

घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने बताया जिला जेल में कोरोना के मामले सामने आने के बाद रॉबर्ट्सगंज के शेल्टर हाउस में अस्थाई जेल बनाई गई थी जहां की खिड़की तोड़कर बीती रात के तीनों आरोपी जोकि शक्तिनगर दुद्धी और डाला के रहने वाले थे फरार हो गए। घटना के बाद इन को गिरफ्तार करने के लिए टीमें बना दी गई हैं।लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों और फरार आरोपियों के खिलाफ राबर्ट्सगंज कोतवाली में एफ आई आर दर्ज कराई गई है। जल्द ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटना का पता चलने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया और पुलिस ने आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इनमें से एक आरोपी शिवनाथ यादव जो कि पास्को एक्ट में जेल में बंद था ,को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट:-प्रवीण पटेल….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + 5 =