लीवर ट्रीटमेंट के लिए बिग बी पहुंचे अस्पताल

बॉलीवुड के शहंशाह बिग बी के स्वास्थ के बारे में तो सभी जानते है। इनके लीवर में काफी समय से दिक्कते चल रही थी। हाल ही में मिली जानकारी से ये सामने आया है कि बिग बी अपने लीवर ट्रीटमेंट के लिए तीन दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती है। यहाँ इनका इलाज पिछले तीन दिनों से चल रहा है।

कहाँ हो रहा बिग बी का लीवर ट्रीटमेंट

लगातार काम करने के बाद अचानक से उन्हें अपना लीवर ट्रीटमेंट करवाना पड़ रहा है। यह ट्रीटमेंट मुंबई के एक अस्पताल में हो रहा है। मिली जानकारी से पता चला है कि उन्हें रात के 2 बजे के करीब अस्पताल में भर्ती कराया गया है। और यह भी पता चला है कि वहां उनसे सिर्फ उनके परिवार के लोग ही मिल सकते है। अमिताभ बच्चन का यह ट्रीटमेंट पिछले तीन दिनों से अस्पताल में चल रहा है।

इस ट्रीटमेंट के दौरान अस्पताल से उन्हें शोसल मिडिया पर अपडेट देने की परमिशन दी गयी है। जिसके बाद उन्होंने करवा चौथ पर अपनी पत्नी जया बच्चन को ट्विटर पर कुछ खास शब्दो के जरिये करवा चौथ की बधाई दी है।

आपको बता दें कि साल 2020 में अमिताभ बच्चन कि तीन फिल्मे आ रही है उनके नाम है ब्रह्म्हास्त्र, चेहरे और गुलाबो सिताबो। इन तीनो फिल्मो के लिए अमिताभ के फैंस इन्तजार कर रहे है।