दो गंजो की जंग : आयुष्मान की ‘बाला’ और सनी सिंह की ‘उजड़ा चमन’ में होगी टक्कर

बॉलीवुड में कई बार कई फिल्मो के बीच क्लैश हुआ है पर इस तरह का क्लैश आपको बॉलीवुड में दूसरी बार देखने को मिलेगा। इससे पहले ऐसी टक्कर 7 जून 2002 में हुई थी। जब अजय देवगन की अभिनीत और राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’ के साथ ’23 मार्च 1931: शहीद’ जिसमे बॉबी देओल और सनी देओल ने अभिनय किया और गुड्डू धनोआ द्वारा निर्देशित फिल्म आयी थी। यह दोनों फिल्मे एक ही मुद्दे देशभक्ति पर बनायीं गयी थी, इन फिल्मो में बहुत ही जबरदस्त टक्कर देखने को मिली थी।

फिर एक बार एक मुद्दे पर बनी दो फिल्म आयुष्मान की ‘बाला’ और सनी सिंह की ‘उजड़ा चमन’ है। इन फिल्मो की टक्कर का अंजाम क्या होगा यह देखना दिलचस्प होगा।

आयुष्‍मान खुराना की फिल्म ‘बाला’

आयुष्‍मान खुराना फिल्‍म ‘बाला’ में फिल्म के अहम किरदार बाला की भूमिका निभाते अजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के की है जो गंजेपन से जूझ रहा है। इस फिल्म का टीजर कुछ समय पहले ही रिलीज हो चुका है । फिल्म में आयुष्‍मान खुराना के साथ यामी गौतम और भूमि पेडनेकर नजर आएँगी।इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, जिन्होंने पिछले साल आश्चर्यजनक ब्लॉकबस्टर, हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ का निर्देशन किया था।

‘नागिन 3’ की सुरभि ज्योति कर रही बॉलीवुड में डेब्यू

सनी सिंह की फिल्म ‘उजड़ा चमन’

फिल्म में सनी सिंह भी मुख्य भूमिका को निभाएंगे। फिल्‍म ‘उजड़ा चमन’ का पहला पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्‍म के पोस्‍टर में सनी आधे गंजे सिर के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्‍म में उनके साथ मानवी गगरू, करिश्‍मा शर्मा और ऐश्‍वर्या सखूजा भी नजर आएंगी। यह फिल्‍म 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। पोस्‍टर को देखने के बाद साफ हो गया है कि यह फिल्‍म भी मर्दों के गंजेपन जैसे विषय को ला रही है।

कैसे होगी दोनों फिल्मों में टक्कर

यह दोनों फिल्मे एक दिन आगे पीछे रिलीज की जा रही है। दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों फिल्मो के मुद्दे काफी मिलते जुलते है जिसके कारण इन फिल्मो में टक्कर बहुत ही जोरदार हो सकती है। जहाँ 7 नवम्बर को बाला रिलीज की जाएगी वहीँ 8 नवम्बर को उजड़ा चमन रिलीज होगी।