बाराबंकी:उफनाई नदी में 50 फिट ऊंचाई से स्टंट करते मासूम, प्रशासन लापता

barabanki news

बाराबंकी। प्रदेश में बारिश के मौसम के चलते नदियाँ पूरे वेग से बह रही है।वहीं इस वेग का आनन्द लेने वाले भी कम नही है। भले उनका यह आनन्द उनकी जान ही क्यों न ले ले। कुछ ऐसा ही नज़ारा हाइवे पर बने नदी के एक पुल पर दिखाई दिया जहाँ बच्चे 50 फिर की ऊंचाई से कूद कर स्टंट करते दिखाई दिए। खास बात यह रही कि इस बच्चों को रोकने के लिए न उनके अभिभावक दिखाई दिए और न ही स्थानीय पुलिस।

बाराबंकी जनपद मुख्यालय से होकर गुजरने वाली रेठ नदी पूरे वेग से बह रही है । आज इस नदी पर बने 50 फिट ऊँचे पुल पर कुछ मासूम बच्चे कूद कर स्टंट करते दिखाई दिए । स्टंट करते समय उन्हें यह भी ध्यान नही रहा कि जिस हाइवे के पुल पर चढ़कर वह स्टंट का खेल खेल रहे है वह हाइवे बाराबंकी – लखनऊ का है जिस हमेशा ट्रैफिक बना रहता है । इस सड़क पर चलते ट्रैफिक से उनकी जिन्दगी भी दाँव पर लग सकती है । उन्हें यह भी ध्यान नही रहा कि 50 फिट की ऊँचाई से गिरने के बाद उन्हें गम्भीर चोट भी आ सकती है । बच्चों के इस स्टंट को रोकने के लिए न तो उनका कोई अभिभावक आया और न ही स्थानीय पुलिस का कोई सिपाही ।

 

सौ बात की एक बात यह है कि अगर यह बच्चे हर रोज यह जानलेवा स्टंट करते है तो स्थानीय पुलिस को इन्हें रोकना चाहिए या इनके अभिभावकों से बात करनी चाहिए कि इस तरह का स्टंट जानलेवा साबित हो सकता है और इसे न करें अन्यथा कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है ।

रिपोर्ट- अजय वर्मा बाराबंकी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 7 = 1