Ashok Gahlot: BJP के पक्ष में बयान देना मायावती की मजबूरी

ashok gahlot accused mayawati
image source - google

Rajasthan में सियासी घमासान जारी है। मिडिया से बात करते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री Ashok Gahlot ने कहा की BSP के 6 विधायकों ने अपनी मर्जी से विलय किया है। मेरा मानना है कि Mayawati ji जो बयानबाजी कर रही हैं वो BJP के इशारे पर कर रही है। भाजपा ED, CBI का दुरूपयोग कर डरा और धमका रही है। मायावती जी भी उनसे डर रही हैं, इसलिए मजबूरी में बयान दे रही हैं।

बता दें 28 जुलाई को BSP सुप्रीमो ने व्हिप जारी कर निर्देश दिया था BSP MLA सदन में Congress के खिलाफ ही वोट डालें। इसके साथ ही मायावती ने अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा था की “दुख की बात है कि गहलोत ने अपने मुख्यमंत्री बनने के बाद अपनी बदनियत से BSP को राजस्थान में गंभीर नुकसान पहुंचाने के लिए हमारे 6 MLA को असंवैधानिक तरीक से Congress में विलय करने की गैर कानूनी कार्यवाही की है। इस लिए अब सभी MLA को कांग्रेस के खिलाफ वोट करने को कहा गया है।

कांग्रेस विधायकों का फिर स्थानांतरण

अभी तक Congress का समर्थन करने वाले विधायक जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर स्थित फेयरमोंट होटल में ठहरे हुए थे। उन्हें अब Jaisalmer शिफ्ट किया जा रहा है। सभी विधायक एयरपोर्ट के लिए रवाना हो चुके है। जैसलमेर पहुँचने के बाद CM Ashok Gahlot उन्हें सम्बोधित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + 7 =