बहुत खुश है अनीस बाज्मी, अपनी फिल्म ‘पागलपंती’ के स्टार्स से

जॉन अब्राहम और अनिल कपूर की कॉमेडी फिल्म पागलपंती के बारे में तो आप जानते ही होंगे। आपको बता दें कि अनीस बाज्मी ने जानकारी दी कि वह अपने कास्टिंग स्टार्स से बहुत खुश है। हाल ही में फिल्म के निर्माता ने यह भी बताया की वे फिल्म के कलाकारों को बहुत खास मानते है।

क्यों है ‘पागलपंती’ के कास्टिंग स्टार्स खास

एक इंटरव्यू के दौरान अनीस बाज्मी पूछा गया की उनके फिल्म पागलपंती के ग्रुप में क्या खास है, तो उन्होंने बताया कि ‘उनके लिए वास्तव में कास्ट बहुत विशेष है।’ उनके अनुसार वह अनिल कपूर के साथ कई फिल्मे कर चुके है। यह उनकी अनिल कपूर के साथ ग्यारवहीं फिल्म है।

फिल्म एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी बनेगी मनीष पाण्डेय की दुल्हनिया

इसके आलावा अनीस जॉन इब्राहम के साथ भी ‘वेलकम बैक’ (2015) में काम कर चुके है। उस पूरी फिल्म में उन्होंने सिर्फ दो कॉमेडी सीन किये थे, जिसके बाद अनीस ने उनसे कहा था कि वे उनके साथ एक कॉमेडी फिल्म जरूर करेंगे। जिसके बाद जब अनीस ने जब जॉन से इस फिल्म के लिए बोला तो जॉन ने उनसे कहा कि ‘मैं वास्तव में एक कॉमेडी फिल्म करना चाहता था। और इसके लिए बहुत उत्सुक भी था।’

pagalpanti
फिल्म पगलपंती के सेट पर हुई एक घटना के बारे में अनीस बज़्मी ने बताते हुए कहा कि, ‘वह दृश्य एक विशेष दृश्य था। जो मेरे लिए बहुत ही दिक्कत भरा था। यह बर्थडे पार्टी का सीन था, जिसे हम खुले आसमान में शूट करना चाहते थे। शूटिंग करने के लिए सेट होने की जरूरत तो थी क्योंकि यह एक उत्सव का सीन था। हालाँकि, हम हर बार हम शॉट के साथ तैयार रहते थे, मगर हर बार बरिश आ जाती थी। ये सिलसिला कई बार हुआ। यहां तक ​​कि अगर दिन में थोड़ी सी भी धूप होती थी तो हम शॉट कर लेते थे, जिसके दौरान अंत में बारिश हो जाती और शॉट खराब कर ही देती थी। इसके बाद जब हम शॉट घर के अंदर सेट करते लेते थे, तो बहार आसमान खुल्ला हो जाता था। ”

फिल्म पगलपंती में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, इलियाना डीक्रूज़, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला, पुल्की सम्राट, अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला नजर आएंगे। इस फिल्म को आप 22 नवम्बर को बड़ेपरदे पर देख सकते है