बाल्ड लुक पर रणवीर सिंह से हुई अक्षय कुमार की तुलना

अक्षय कुमार की नई फिल्म हाउसफुल 4 जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है। इस फिल्म में उनके बाल्ड लुक को लेकर लोगों में चर्चा का बाज़ार गर्म है। लोग उनके इस लुक और फिल्म के एक गाने “शैतान का साला…बाला” को लेकर उनकी तुलना बाजीराव मस्तानी के रणवीर सिंह से करने लगे हैं।

अक्षय कुमार ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान हाउसफुल 4 में उनके निभाए गए रोल राजकुमार बाला के बारे में बताया कि बाला का जन्म लम्बे बालों के साथ हुआ था, जिस वजह से उसका नाम राजकुमार बाला रखा गया और दो साल का होने पर शाही मुंडन कराया गया लेकिन मुंडन के बाद उसके बाल कभी नहीं निकले। सर पर बाल ना निकलने के कारण उसके दिल में नफरत भरने लगी और वह लंबे बाल वाले लोगों को मारने लगा। अक्षय कुमार ने आगे बताया कि उनका यह किरदार किसी की नकल नहीं है और ना ही इसका बाजीराव मस्तानी में रणवीर के किरदार या लुक से कोई कनेक्शन है।

अक्षय ने दिया दहशरा का तोहफा, आयुष्मान ने भी दी बधाई

हाउसफुल 4 फिल्म का गाना ‘शैतान का साला…बाला’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गाने में अक्षय के बाल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में हैं। साथ ही चंकी पांडे, राणा दग्गुबती, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर भी फिल्म में कॉमेडी करते नज़र आएंगे। यह फिल्म दिवाली के मौके पर 26 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।