कानपुर में अपहरण के बाद हत्या मामले में अखिलेश यादव ने यूपी सरकार से की ये माँग….

Akhilesh Yadav
Google

लखनऊ:। कानपुर में युवक के अपहरण होने के बाद फिरौती लेकर उसकी हत्या कर दी गयी जिससे की अब पुलिस के ऊपर एक बार फिर से सवाल उठ रहे हैं तो वहीँ विपक्ष अब यूपी सरकार पर निशाना साध रही है। जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपये की राशि देने की घोषणा की है और सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने  ट्वीट करते हुए ये लिखा है की ”कानपुर से अपहृत इकलौते बेटे की मौत की ख़बर दुखद है। चेतावनी देने के बाद भी सरकार निष्क्रिय रही. अब सरकार 50 लाख का मुआवज़ा दे। सपा मृतक के परिवार को 5 लाख की मदद देगी. अब कहाँ है दिव्य-शक्ति सम्पन्न लोगों का भयोत्पादक प्रभा-मण्डल व उनकी ज्ञान-मण्डली”

आपको बता दें की बीती 22 जून को कानपुर में एक युवक लापता हो गया। इसके बाद करीब एक हफ्ते बाद परिजनों के पास फिरौती के लिए फोन आने लगा ।युवक के परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को भी दी लेकिन पुलिस ने भी यह कहते हुए कि पहले युवक की सकुशल बरामदगी हो जाए फिर पैसे तो वापस हम ला ही देंगे।

घटना के एक महीने बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी कि अब संजीत इस दुनिया मे नही है । यह खबर सुनते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया परिजन रो-रोकर यही कहते रहे पुलिस की लापरवाही के चलते उनके बच्चे की जान चली गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − 9 =