अपराधियों पर हुई गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही

राजधानी में लखनऊ में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने 25 सितम्बर को ठाकुरगंज की पुलिस को अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। ठाकुरगंज की पुलिस ने अकील अंसारी तथा उसके गुर्गों मोहम्मद फ़ारुख़, मोहम्मद शकील मंसूरी, रिज़वान, अभय वर्मा व अजय पाल पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

अकील अंसारी कई हत्याओं के मामले में जेल में सज़ा काट रहा है। जेल में रहते हुए ही उसका गैंग लखनऊ में सक्रीय है तथा हत्या, डकैती और अवैध वसूली जैसी कई वारदातों को अंजाम दे रहा है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा है कि सभी अपराधियों और अपराधों पर इसी प्रकार ज़ीरो टॉलरेंस की नीति चलती रहेगी। किसी भी हाल में इन गुनाहगारों को बख्शा नहीं जाएगा और आगे भी इसी प्रकार की कार्यवाही जारी रहेगी।

पुलिस जुटी अपराधी को पकड़ने में,एक हुआ गिरफ्तार दूसरे की तलाश है जारी

राजधानी लखनऊ में हुई इन घटनाओं में 30 बोर पिस्टल का इस्तेमाल किया गया है जो पडोसी देशों से आसानी से मिल जाती है। अपराधियों के दिल से पुलिस का डर ख़त्म होता जा रहा है क्योकि इस तरह की घटनाओं के बाद अगर गिरफ्तारी होती भी है तो कुछ दिनों बाद ही उनकी रिहाई हो जाती है और लोग इन अपराधियों के खिलाफ गवाही देने के लिए जल्दी तैयार नहीं होते हैं।