एसएसपी आदेशानुसार जनपद लखनऊ में की जा रही हैं बैंकों की सघन चेकिंग

एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी के आदेशानुसार जनपद लखनऊ में बैंकों की सघन चेकिंग की जा रही हैं । लखनऊ में बैंक के अंदर व बैंक के बाहर बिना किसी वजह से खड़े व घूम रहे संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखी जा रही है। तथा बैंक के बाहर मोटरसाइकिल के पास खड़े लोगों पूछताछ से की जा रही है ।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपराधियों की धरपकड़ को तेज करने तथा टप्पे बाजी की घटनाओं का शिकार लोग ना बने इसके लिए एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी ये कार्य शुरू किया है। जिसके अंतर्गत लखनऊ के प्रत्येक थानों में सुबह बैंकों की चेकिंग अभियान कंसर्निंग चौकी इंचार्ज और प्रभारी निरीक्षक द्वारा की जा रही है।

चेन्नेई एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान मिले ग्रीन स्नेक,ड्रैगन

आपको बता दें कि टप्पे बाजी का शिकार होने वाले लोगों की अमूमन शिकायत रहती है, कि जब वह बैंक से पैसा निकालते हैं। बैंक मैं ही संदिग्ध व्यक्ति लगातार उन पर अपनी नजर बनाए रखता है, और ज्यादा मात्रा में निकाले गए कैश लिए व्यक्ति को अपनी घटना का शिकार बनाता है। साथ ही ऐसी घटनाओं पर रोक कैसे लगे इसको लेकर लखनऊ के पश्चिमी क्षेत्र स्थित बाजार खाला अंतर्गत मिर्जा चौकी इंचार्ज अरविंद कुमार सिंह ने आज करेटा स्थित यूनियन बैंक यूनियन बैंक की शाखा पर सघन चेकिंग अभियान चलाया साथ ही संदिग्धों से पूछताछ कर उनके आधार कार्ड व पासबुक चेक की।