9kmovies Free watch and download new Hollywood, Bollywood and Telugu movies

9KMovies
google

9kmovies 2020: हैलो दोस्तों, अगर आप घर बैठे अपने एंड्राइड फोन में कोई भी movie देखना चाहते हैं और बेस्ट movie download site की तलाश में है तो आपका हमारी page पर स्वागत है, क्योंकि हम आपको बताते हैं वो बेस्ट websites जिससे आप आसानी से कोई भी मूवी download कर सकते हैं। आपको बता दें, 9kmovies website से आप कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

हम आपको 9kmovies 2020 की नई और अपडेटेड लिंक के बारे में भी बताएंगे। अगर आप कोई भी नई मूवी डाउनलोड करने या ऑनलाइन देखने के शौक़ीन हैं तो आपके लिए यह बात जानना ज्यादा जरूरी हो जाती है की जब आप डाउनलोड करने जा रहे हैं तो वहाँ पर आपकी downloading link नहीं मिलती है तो फिर आपका मूवी देखने का cancel हो जाता है। इस बात को लेकर आपको बिलकुल चिंता करने की जरुरत है क्यूंकि हम 9kmovies की proxy लिस्ट भी उपलब्ध कराएंगे।

9kmovies full details

9kmovies एक तरह की पायरेटेड वेबसाइट है जो किसी भी नई मूवी को रिलीज होते ही लीक कर देती है और उसे publish भी कर देती है। दोस्तों अगर बात 9kmovies वेबसाइट के बारे में हो रही है तो आपको बता दें की यह वेबसाइट अपने मुख्य वेबसाइट मतलब 9xmovies की कॉपी है जो लगभग सभी मूवीज को अपने पोर्टल पर उपलब्ध कराती है।

अगर कहा जाये तो इन सभी पायरेटेड वेबसाइट्स की जानकारी किसी से छिपी नहीं होती है और सभी लोग इस बारे इस बारे में बताने की कोशिश भी करते हैं लेकिन नए users को सही तरीके से समझाने में कामयाब नहीं हो पाते हैं। लेकिंन आपको यहां 9kmovies को समझने से सम्बंधित किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। क्यूंकि इसके बारे में हम क्रमशः वेबसाइट तक पहुँचने से लेकर नयी मूवी करने , 9kmovies डाउनलोड करने से फायदे नुकसान सभी के बारे में आपको अवगत कराएँगे।

9kmovies is better to watch movies

पायरेटेड वेबसाइट (Pirated website)  के बारे में बात करने के समय जो बात सबसे ज्यादा मन में आती है वो है की आखिर 9kmovies जैसी वेबसाइट इंटरनेट की दुनिया में आयी कैसे और बनी कैसे रहती हैं ? शुरुआत में यह वेबसाइट ऐसे लोगों की मदद के लिए लायी गयी थी जो सिनेमा हाल तक पहुँचने की अवस्था में नहीं थे या फिर जिनके पास जाने का समय नहीं था लेकिन अब यह पूरी तरह बदल गया है और गलत तरीके से चलाये जाने के कारण दुनिया के कई देशों ने बैन भी कर दिया है।

अगर बात इन वेबसाइट की उपस्थिति की करें तो इसका मुख्य कारण है पैसा कमाना। आपको 9kmovies के तरह की और भी वेबसाइट्स इंटरनेट पर उपलब्ध मिलेंगी जिसे लोग नयी मूवीज देखने या डाउनलोड करने के लिए यूज करते हैं। इंटरनेट पर ऐसी कई वेबसाइट मौजूद हैं, जहां से आप मुफ्त ऑनलाइन मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

9kmovies is legal or illegal

जैसा की हमने आपको पहले ही बताया है की 9kmovies की वेबसाइट पूरी तरह से पायरेटेड वेबसाइट है और पायरेसी करना एक गैरकानूनी काम है। जब भी आप 9kmovies की वेबसाइट पर जाते हैं तो उससे पहले यह बात ध्यान में रखनी चाहिए की यहां आप एक गैरकानूनी काम कर रहे हैं क्यूंकि सरकार की नज़र में किसी भी पायरेटेड वेबसाइट को बनाना या उसका इस्तेमाल करना दोनों गैरकानूनी काम है। इसलिए कोशिश हो की इस तरह की वेबसाइट से जितना हो सके उतना दूर रहें।

How to download movies from 9kmovies website

किसी भी काम का सबसे बड़ा और मुख्य उद्देश्य कोई न कोई जरूर होता है उसी तरह किसी वेबसाइट में पहुँचने पर सबसे बड़ा और सफलता का कदम तब माना जाता है जब आप उस वेबसाइट से अपनी पसंद की मूवी को downlaod कर लेते हैं। यहां हम आपको बताएंगे की आखिर आप 9kmovies वेबसाइट से अपनी मनपसंद मूवी को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं।

सबसे पहले आपको डाउनलोड करने या कोई मूवी ऑनलाइन देखने के लिए वेबसाइट को खोजना होता है जिससे आप मूवी को डाउनलोड करें। तो उसके लिए आपको  9kmovies की सही प्रॉक्सी की तलाश करनी होगी, लेकिन जैसा की हमने कहा था तो हम यहां पर इस वेबसाइट की सारी active Proxy एक ही जगह उपलब्ध करा रहे हैं।

9kmovies.be    9kmovies.2
9kmovies.com     9kmovies.uv
9kmovies.site     9kmovies.in
9kmovies.pro      9kmovies.u
9kmovies.cc      9kmovies.io (active)
9kmovies.fr     9kmovieswww.con
9kmovies.re     9kmovies.isaimaini

 

आगे सही proxy की मदद से जब आप 9kmovies की वेबसाइट पर पहुँचते हैं तो वहाँ आपके सामने एक सर्च बार आएगा जिसमें जाकर अपनी मनपसंद मूवी को खोज सकते हैं। और नीचे जाने पर उस समय की सबसे नयी मूवी पहले से उपलब्ध रहती है। जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं।

9kmovies से मूवी Download करते समय आपको सावधानी इस बात की रखनी होती है की आप जिसके लिए इस पेज पर आये हैं उसी पर बने रहें क्यूंकि जब आप कोई मूवी डाउनलोड करने के लिए click करते हैं तो वो आपको किसी और पेज पर redirect कर देती है और आप अपने मूवी की वेबसाइट से भटक जाते हैं। इसलिए आपको back बटन पर क्लिक कर वापिस 9kmovies की वेबसाइट पर आना होता है।

वापस आने के बाद आप अपनी मनपसंद मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं आपको इस बात का ख़ास ध्यान रखना होता है की आप किसी ad पर click न करें क्यूंकि मुख्य लिंक और Ad काफी हद तक आपस में मिलते जुलते हैं। आगे आप उस दिए गए लिंक फॉलो करते रहें आपको सही लिंक मिल जाएगी।

9kmovies website पर मूवी की साइज और क्वालिटी

दोस्तों जब आप कोई मूवी देखते हैं तो यह भी कोशिश करते की कम साइज अच्छी क्वालिटी की मूवी उपलब्ध हो जाये। यह सोच सिर्फ आपकी नहीं भारत में रहने वाले अधिकांश लोगों की है। 9kmovies की वेबसाइट इस मामले में आपके उम्मीदों पर पूरी तरह खरी उतरती है क्यूंकि यहां आपको एक नहीं कई सारे इस तरह के ऑप्शन मिलेंगे आप 9kmovies से कम साइज में HD क्वालिटी के पिक्चर देख सकते हैं।

नीचे कुछ 9kmovies पर उपलब्ध मूवीज की पिक्चर क्वालिटी और उनकी साइज़ दी गयी है।

Picture Quality on 9kmovies website

अलग अलग तरीको की क्वालिटी internet पर उपलब्ध है और उसमें से अधिकांश तरह की क्वालिटी आपको मिल जाएगी। आपको उन सभी क्वालिटी में से देखना है की कौनसी क्वालिटी आपको पसंद है और आपकी device में किस क्वालिटी को सहन करने की क्षमता है।

360p
408p
480p
720p
1080p
BuRay
BRrip
MKV movies on 123mkv
Mp4 Movies

Movie size list on 9kmovies

साइज बहुत ज्यादा matter करता है जब आप कोई मूवी डाउनलोड करते है तो , इसलिए इस वेबसाइट पर आपके लिए लगभग सभी साइज़ के मूवी उपलब्ध हैं।

300MB Size Movies
400MB Size Movies
600MB Size Movies
1GB Size Movies
2GB Size Movies
4GB Size Movies

123movierulz 2020 : New Bollywood, Hollywood, Download and Watch Online

Type Of movies on 9kmovies

9kmovies पर कई भाषाओं में मूवी उपलब्ध होती है जैसे Hindi, Tamil, Telugu, Malyalam, Bengali, Bhojpuri, Marathi etc.

Latest Bollywood Movies 2020 Downlaod
South Indian Hindi Dubbed Movies 2020
Hollywood Hindi Dubbed Movies 2020 700mb
South Indian High Quality Movies
Hollywood Hindi Dubbed Movies 480p
New Telegu 720p HD Movies
New Released Marathi Movies
HD Bengali Movies watch online
New Tamil movies Download and Watch Online 2020 

New Released 2020 Movies on 9kmovies

अंत में हम आपको उन मूवीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो की काफी बड़ी बजट की मूवीज थी और 9kmovies द्वारा लीक कर दी गयी। जिससे Directors और Producers को बहुत ज्यादा नुक्सान उठाना पड़ा जिसमें कई नाम है

Jawaani Jaaneman full movie download HD 720p
Shikara full movie 300mb download HD
Dabang 3 full movie download 720p HD
Baaghi 3 full movie download HD 300mb
Dream Girl full movie download HD
Mirzapur 2 full web series download HD  

9kmovies की नयी लिस्ट में Hollywood की कुछ चुनिंदा फिल्में भी हैं जैसे

1) Joker
2) Kiki’s Delivery Service
3) My Neighbor Totoro
4) Once Upon a Time in Hollywood
5) Ford v Ferrari

आवश्यक सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना परमिशन लिए किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘AwazeUttarPradesh’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करता हैं। इस पोस्ट में 9kmovies के बारे में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी और गैरकानूनी कामों को बढ़ावा देने के लिए।

चेतावनी

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से 9kmovies का इस्तेमाल करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इस वेबसाइट की गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

53 − = 46