सोनभद्र : फंदे से लटक कर 32 वर्षीय व्यक्ति ने दी अपनी जान

सोनभद्र के शक्तिनगर थाना क्षेत्र के बीना चौकी अंतर्गत बांसी पेट्रोल पंप के समीप 32 वर्षीय व्यक्ति ने कमरे में फंदे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया।

मृतक व्यक्ति मूल रूप से रामपुर बरकोनिया का है। जो बीते कई वर्षों से कंडोई नामक कोयला ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्राइवरी कर रोजी रोटी कमाता था।

लॉकडाउन के पहले चरण से ही उसने काम छोड़ चुका था। आस पास के लोगो द्वारा बताया गया कि बीते बुधवार को मृतक व्यक्ति को देखा था। जिसके बाद से किसी से मुलाक़ात नही हुई थी। जिसके बाद आज जब आस पास के लोगो ने उसके नंबर पर फोन किया और फोन नही उठाने पर कमरे पर गए। तो कमरे से ब्लड निकलता देख पुलिस को फोन किया गया।

पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी भेज दिया गया। पुलिस द्वारा मृतक का नाम अगस्त चंद उर्फ बजरंगी पुत्र लाल चंद निवासी मनठहवा रामपुर बरकोनिया सोनभद्र बताया गया।

सोनभद्र के शक्तिनगर थाना क्षेत्र के बीना चौकी अंतर्गत बांसी पेट्रोल पंप के समीप 32 वर्षीय व्यक्ति ने कमरे में फंदे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया। मृतक व्यक्ति मूल रूप से रामपुर बरकोनिया का है। जो बीते कई वर्षों से कंडोई नामक कोयला ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्राइवरी कर रोजी रोटी कमाता था। लॉकडाउन के पहले चरण से ही उसने काम छोड़ चुका था। आस पास के लोगो द्वारा बताया गया कि बीते बुधवार को मृतक व्यक्ति को देखा था। जिसके बाद से किसी से मुलाक़ात नही हुई थी। जिसके बाद आज जब आस पास के लोगो ने उसके नंबर पर फोन किया और फोन नही उठाने पर कमरे पर गए। तो कमरे से ब्लड निकलता देख पुलिस को फोन किया गया। पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी भेज दिया गया। पुलिस द्वारा मृतक का नाम अगस्त चंद उर्फ बजरंगी पुत्र लाल चंद निवासी मनठहवा रामपुर बरकोनिया सोनभद्र बताया गया।

रिपोर्ट :-प्रवीण पटेल…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

95 − 92 =