7वीं कक्षा की छात्रा ने Sushant की मूवी “Chhichore” देखते – देखते उठाया यह कदम

Sushant singh rajput
image source - google । image by outlook india

अभिनेता Sushant singh rajput के निधन के बाद उनके fans काफी निराश हैं और लगातार social media पर उन्हें याद करके उनके लिए इन्साफ की मांग कर रहे हैं। Sushant की मौत को एक महीना पूरा हो चूका हैं । लेकिन उनके फैंस गहरे सदमे में हैं। वहीं अब खबर आ रही हैं कि उनके कई fans तो उनकी मौत से इस कदर टूट गए हैं कि खुदखुशी जैसा कदम उठा रहे हैं।

18 वर्ष से कम आयु की एक नाबालिक लड़की ने ऐसा कदम उठाया हैं जो अपने आप में एक दुखद घटना हैं। बता दें Chhattisgarh के Bhilai शहर में रहने वाली एक 7वीं कक्षा की 13 वर्षीय छात्रा ने अपने ही घर में बुधवार को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। छात्रा एक suicide note भी छोड़ के गयी हैं। जिसमे लिखा हैं की Sushant का उन्हें इस दुनिया से चले जाना बिलकुल पसंद नहीं आया, उन्हें अच्छा नहीं लग रहा हैं। इसीलिए वो खुदखुशी कर रही हैं।

उनके पिता के अनुसार उनकी बेटी Sushant की बहुत बड़ी फैन थी और हमेशा उनके photos और vedios देखती रहती थी। सुशांत की मौत के बाद उनकी मौत से जुड़ी खबरों को देखा करती थी। जिस वक़्त बेटी ने यह कदम उठाया उस वक़्त भी वह Sushant की मूवी “Chhichore” देख रही थी।

घर में अकेली थी छात्रा

आपको बता दें कि लड़की तीन भाई बहनों में सबसे बड़ी थी, उसके पिता S. Satish रायपुर में निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। सुबह ही उन्होंने पत्नी और दो बच्चों को नाना के घर छोड़ा था। पिता के मुताबिक शाम को 5 बजे के आस पास बेटी tv पर “Chhichore” फिल्म देख रही थी। उन्हें कुछ काम से बाहर जाना पड़ गया। जब वह लौटे तो दरवाज़ा नहीं खुला तो उन्हें पीछे के दरवाज़े से घर के अंदर जाना पड़ा।

जब वह अंदर पहुंचे तो देखा बेटी फांसी के फंदे में झूल रही थी और सामने tv पर Sushant की फिल्म चल रही थी। उन्होंने फंदा काट कर बेटी को उतारा और तुरंत अस्पताल ले गए। अस्पताल पहुंच कर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस धारा 170 के तहत मामले की जाँच कर रही हैं।

यह पहला मामला नहीं जब किसी ने की हो आत्महत्या

आपको बता दें यह पहला केस नहीं हैं इससे पहले भी आंध्र प्रदेश की एक 21 वर्षीय लड़की द्वारा सुसाइड करने की खबर सामने आई थी। बताया गया था एक्टर के मरने का गम वो बर्दास्त नहीं कर पायी और आत्महत्या कर ली थी।

14 june को Sushant ने की थी आत्महत्या

मुंबई में एक्टर Sushant singh rajput ने अपने ही घर में फांसी लगा कर खुदखुशी कर ली थी। पुलिस उनकी मौत के मामले में कई लोगो से पूछताछ कर रही हैं। जिसमे उनके करीबी दोस्त ,परिवार के लोग और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग शामिल हैं। हालाँकि उनकी मौत की गुत्थी अभी तक अनसुलझी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 + 2 =