जल्द ही देखने को मिलेगा तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड्स शुरू हुयी शूटिंग

tarak mehta ka ultah chashma shooting started
Source- Google

टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 2953 एपिसोड्स पूरी होने के बाद 19 मार्च को शूटिंग कोरोना के कारण रुक गयी थी। लेकिन अब शो के प्रोड्यूसर और निर्माता असित मोदी ने इस बात पर कन्फर्मेशन दिया है की शूटिंग 10 जुलाई से फिर से शुरू हो चुकी हैं।

इस शो के आर्टिस्ट और क्रू मेंबर्स की संख्या ज्यादा होने के चलते शूटिंग शुरू नहीं की गयी थी। जबकि महाराष्ट्र सरकार से 1 जून को ही परमिशन मिल गयी थी। शूटिंग शुरू होने से पहले चीफ डायरेक्टर मालव राजदा ने सभी आर्टिस्ट और क्रू मेंबर्स का एक मॉक टेस्ट किया। जिसमे उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुयी, लेकिन बताया जा रहा हैं की सिर्फ अहम किरदार ही शूटिंग पर आएंगे। वैसे तो सभी किरदार अहम है। उन्होंने विडिओ कॉल पर एक मीटिंग की और दोबारा पूरी सावधानी के साथ शूटिंग कैसे शुरू हो सकती हैं इस बारे में चर्चा की।

कई टीवी शोज की शूटिंग 24 जून से शुरू कर दी गयी थी, जिनके एपिसोड्स को 13 जुलाई से चैनल पर ऑनएयर कर दिया गया हैं। वहीं बात करें तारक मेहता शो की तो फिलहाल लोगो को थोड़ा सा इंतज़ार और करना होगा। बताया जा रहा हैं की 22 जुलाई से फिर से लोगो को टीवी पर ये शो देखने का मौका मिलेगा।

तारक मेहता की टीम दोबारा सारी सावधानी बरतते हुए साहस के साथ सेट पर लौटी हैं। टीम ने इस बात को दिमाग में रखते हुए काम करना शुरू किया हैं कि सोशल डिस्टेंस का पालन करना है, प्रोटेक्टिव गियर्स पहनना है और सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइन का पालन करना है।

रिपोर्ट के अनुसार, शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी का कहना है,की वे सेट को काफी मिस कर रहे हैं। लॉकडाउन के इतने लम्बे ब्रैक के बाद इतने सालो में ऐसा पहली बार हुआ है। अभी गाइडलाइंस तो मिली हैं, लेकिन कितनी प्रैक्टिकल हैं वो देखना होगा। “हमें आसित भाई पर पूरा विश्वास हैं, वो जो फैसला लेंगे सबके बारे में सोचकर ही लेंगे”।

वहीँ शो में बबिता अय्यर का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता का कहना है की वो सेट पर फिर से जाने के लिए उत्सुक हैं। COVID -19 के बारे में अलग-अलग लोगों की अलग-अलग राय है, लेकिन मैं निश्चित रूप से काम पर वापस जाना चाहती हूं और फिर से सामान्य जीवन शुरू करना चाहती हूं। हम सभी ने अपने घर पर रहकर योगदान दिया है, लेकिन अब हम सभी को बड़ी तस्वीर भी देखनी होगी। ” मुनमुन ने आगे बताया कि कैसे हमें वायरस के साथ रहना सीखना है”।

शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने इतने लम्बे समय के बाद शूटिंग शुरू होने पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘रोल, रोलिंग, एक्शन, 115 दिनों के बाद आखिरकार शूटिंग दोबारा शुरू हुई। बहुत अच्छा महसूस हो रहा है काम शुरू करके। फिर हंसने के लिए तैयार हो जाओ’। तो अब तारक महता के उल्टा चश्मा के फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। जल्द ही वो अपना पसंदीदा शो TV पर एक बार फिर देख सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

69 + = 79